Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Brahmastra: दिवाली पर फैंस को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का तोहफा, इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) ओटीटी पर होगी रिलीज।

- Advertisement -

Brahmastra on OTT: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को दर्शकों का खूब प्यार लिया जिसके बाद अब फैंस के लिए एक खुशखबरी आ रही है जिसे सुनकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। खबर है कि दीवाली से पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने फैंस को खास तोहफा दिया है। जानकारी है कि अब आलिया और रणबीर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है।

जानें कहां रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) को लेकर खबर है कि ये फिल्म दिवाली पर 23 या 24 अक्टूबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो सकती है जो कि फैंस के लिए एक बड़ा तोहफा है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन जल्द ही फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आ सकते है। वहीं दीवाली पर फिल्म का ओटीटी पर रिलीज होना मेकर्स को भी काफी फायदा पहुंचा सकता है और फैंस भी इस फिल्म का घर बैठे आनंद ले सकते हैं।

यहाँ पढ़िए – House Of The Dragon Season-1 Finale: किंग विसेरिस का सफर हुआ खत्म, जानें कब और कहां देखें

इनती स्क्रीन पर रिलीज हुई थी फिल्म

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की ‘ब्रह्मास्त्र’(Brahmastra) 9 सितंबर को देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। 410 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 400 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म में पहली बार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए जिनकी जोड़ी को पर्दे पर काफी पसंद किया गया।

यहाँ पढ़िए – Doctor G OTT: सिनेमाघरों के बाद आयुष्मान खुराना ओटीटी पर मचाएंगे धमाल, इस प्लेटफॉर्म पर आएगी फिल्म ‘डॉक्टर जी’!

ये किरदार भी आ रहे नजर

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे किरदार नजर आए जिसमें सभी की एक्टिंग ने दिल जीत लिया। बता दें, इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को बनाने में मेकर्स को बहुत लंबा समय भी तय करना पड़ा था लेकिन फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने से सभी सितारों ने फैंस का शुक्रिया किया। वहीं अब देखना है कि ये फिल्म ओटीटी पर कितना धमाल मचाती है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts