--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss OTT 2: ‘नागिन’ शो के इस पॉपुलर स्टार को मेकर्स ने किया अप्रोच, जानें नाम

- Advertisement -

Bigg Boss OTT 2: पिछले साल 8 अगस्त को टीवी के मशहूर शो ‘बिग बॉस’ को ओटीटी प्लेटफार्म पर लाया गया। मेकर्स ने ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) के नाम से इसकी शुरुआत की और फैंस को भी उनका यह कांसेप्ट काफी पसंद आया। इस शो के पहले सीजन को ऑनलाइन वूट (Voot) पर स्ट्रीम किया गया, जिसे मशहूर निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने होस्ट किया था। इसी के साथ आपको बता दें कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ के पहले सीजन की विनर दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) बनी थीं। हालांकि, इस शो में एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) काफी चर्चित रही थीं। इसके पहले सीजन की पॉपुलैरिटी को देखते हुए मेकर्स ने अब इस शो के दूसरे सीजन को लाने की तैयारी शुरू कर दी है। मेकर्स ने शो के लिए टीवी के कई सेलेब्स से बातचीत भी शुरू की है। इसी बीच शो के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है।

 

और पढ़िएDarlings Teaser Out: आलिया भट्ट बतौर प्रोड्यूसर करेंगी डेब्यू, इस दिन नेटफ्लिक्स पर खुलेंगे कई राज

 

और पढ़िए – Aashram-3: बॉबी देओल ने इंटीमेट सीन करने पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

 

खबरों के अनुसार, मेकर्स ने टीवी के मोस्ट पॉपुलर एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) को शो का हिस्सा बनने के लिए अप्रोच किया है। हालांकि अभिनेता कि तरफ से इसकी कोई पुष्टी नहीं की गई है। ऐसे में अगर ये खबर सच होती है तो अर्जुन भी शो के कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल होंगे। अर्जुन के अलावा जहां एक तरफ टीवी स्टार्स कांची सिंह (Kanchi Singh), महेश शेट्टी (Mahesh Shetty) और पूजा गौर (Pooja Gaur) का नाम समाने आ रहा है, तो वहीं खबरे ये भी हैं कि संभावना सेठ (Sambhawna Seth) और पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी इस सीजन में दिखाई दे सकती हैं।

आपको बता दें कि मेकर्स काफी लंबे समय से अर्जुन को अप्रोच कर रहे है, क्योंकि टीवी पर काफी सालों तक काम करने की वजह से उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है। यही वजह है कि सिर्फ बिग बॉस ओटीटी 2 के लिए ही नहीं बल्कि उनको सलमान खान (Salman Khan) के शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के लिए भी अप्रोच किया गया था। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या इस बार बिग बॉस ओटीटी 2 में अर्जुन शामिल होंगे या नहीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss