Beast On Netflix: सिनेमाघरों के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी बीस्ट, जानें स्ट्रीमिंग की तारीख

- Advertisement -

Tollywood News: साउथ की फिल्मों (South Films) का हर तरफ डंका बज रहा हैं जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर भी देखने को मिल रहा है। तमिल सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) की फिल्म ‘बीस्ट’ (Beast) थियेटर पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। फिल्म को मेकर्स ने पैन इंडिया की तर्ज पर रिलीज किया था लेकिन ये फिल्म सभी भाषाओं में दर्शकों के दिल पर राज नहीं कर सकी। वहीं अब खबर आ रही है कि मेकर्स इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी पर स्ट्रीम करने की तैयारी में हैं।

खबरों के मुताबिक थलापति विजय स्टारर निर्देशक नेल्सन दिलीपकुमार की फिल्म बीस्ट 11 मई को नेटफ्लिक्स (Netfix) पर रिलीज हो रही है। हैरानी का बात ये है कि ये तारीख थियेट्रिकल रिलीज के सिर्फ 4 हफ्ते के अंदर की है। ऐसे में थलापति विजय के फैंस भी मेकर्स के इस फैसले से काफी हैरान है। वहीं आंकड़ों की बात करें, फिल्म ने अभी तक कुल 128.14 करोड़ का कारोबार किया हैं जो बॉकी फिल्मों के हिसाब से बहुत कम है। लेकिन थलापति विजय की फैन फॉलोइंग से ये कयास लगाए जा रहे है कि ये फिल्म ओटीटी पर धमाल मचा सकती है।

थलापति विजय की फिल्म बीस्ट ने शानदार एडवांस बुकिंग के आंकड़े पेश करते हुए अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर 5000 डॉलर के टिकट्स रिलीज से पहले ही बेच दिए थे। इससे पहले ये शानदार रिकॉर्ड सिर्फ सुपरस्टार रजनीकांत के नाम ही था। उम्मीद थी कि, वीकेंड का ‘बीस्ट’ को फायदा मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। जिस तरह फिल्म का रिस्पॉन्स दिख रहा है उससे लग रहा है बीस्ट पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

थलापति पति बीस्ट में विजयवीरा राघवन नामक एक एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे है। ये फिल्म नेल्सन की पिछली फिल्मों से अलग एक्शन और कॉमेडी से भरपूर है। इस फिल्म थलापति विजय के साथ-साथ पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी। आपको बता दें, इस बेहतरीन फिल्म को साउथ फिल्मों के मशहूर डायरेक्ट ‘नेल्सन दिलीप कुमार’ (Nelson Dilipkumar) ने डायरेक्ट किया हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version