--- विज्ञापन ---

Bachchan Pandey OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी ‘बच्चन पांडे’, जानें रिलीज डेट

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म ‘बच्चन पांडे’ (Bachchhan Paandey) पीछले महीने होली के खास मौके रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर मेकर्स काफी उम्मीद लगाए बैठे हुए थे। वहीं कई ट्रेड एनालिस्ट का भी ये मानना था कि साजिद नाडियाडवाला की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी। हालांकि शुरुआत में हुआ भी कुछ ऐसा ही था लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई के आंकड़े गिरते चले गए और परेशानियां बढ़ने लगीं। ये फिल्म वीकेंड पर 50 करोड़ का भी आंकड़ा पार नहीं कर पाई थी। दरअसल अक्षय कुमार ने खुद भी यह कबूल किया है कि उनकी फिल्म अनुपम खेर स्टारर ‘द कश्मीर फाइल्स’ के सामने टिक नहीं पाई। आखिरकार थक हार कर अक्षय कुमार की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया है।

फरहद समजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और अरशद वारसी भी लीड रोल में नजर आए थे। वहीं अब अगर ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 15 अप्रैल से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म लगभग 240 देशों में अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। इसका मतलब ये हुआ कि अब फैंस किसी भी जगह पर बिना किसी परेशानी के इस फिल्म को देख सकेंगे।

एक इंटरव्यू में ‘बच्चन पांडे’ को लेकर बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा था कि, ‘बच्चन पांडे एक आउट-एंड-आउट कॉमेडी-एंटरटेनर हैं और मैं इस फिल्म को दर्शकों के बीच पेश करने के लिए उत्साहित हूं, जो लोग भी एंटरटेनमेंट का डोज लेने से चुके थे। ये फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। दर्शक अब अपने लिविंग रूम में ड्रामा और कॉमेडी को एन्जॉय कर सकेंगे।’

‘बच्चन पांडे’ में अक्षय ने एक गैंगस्टर की भूमिका निभाई है जबकि कृति सेनॉन ने एक निर्देशक मायरा देवकर का किरदार निभाया है, जो असली गैंगस्टर पर फिल्म बनाना चाहती है। अब इस फिल्म के ओटीटी रिलीज पर देखने वाली बात ये होगी कि क्या ‘बच्चन पांडे’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरने के बाद ओटीटी पर धमाल मचा पाएगी या नहीं।

- Advertisement -
Exit mobile version