Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Atithi Bhooto Bhava Trailer: प्रतीक गांधी फिर मचाएंगे तहलका, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

- Advertisement -

Atithi Bhooto Bhava Trailer Out: ओटीटी प्लेटफॉर्म का जलवा बरकरार है। इस प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। वहीं ‘अतिथि भूतो भव’ (Atithi Bhooto Bhava) काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है और अब इस वेब सीरीज का ट्रेलर आउट हो गया जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। खबर है कि, ये वेब सीरीज सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

यहाँ पढ़िए – एजेंडा फिल्मों के बीच दिलजीत दोसांझ की जोगी इंसानियत की रौशनी है

‘अतिथि भूतो भव’ का ट्रेलर आउट

इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी (Pratik Gandhi) नजर आएंगे जो कि स्मैक 1992 में नजर आ चुके हैं। आपको बता दें, प्रतीक को स्कैम 1992 से पहचान मिली और अब वो एक बार फिर स्क्रीन पर धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस वेब सीरीज को हंसल मेहता ने बनाया था। ‘अतिथि भूतो भव’ की कहानी काफी अलग और दिलचस्प है। इसमें प्रतीक एक ऐसे भूत से मिलते है जो दावा करता है कि पिछले जन्म में वो श्रीकांत का पोता था।

भूत से मिलेंगे प्रतीक गांधी

जानकारी के लिए बता दें, इस वेब सीरीज को हार्दिक गज्जर ने बनाया है। इस वेब सीरीज में प्रतीक श्रीकांत शिरोडकर नाम का किरदार निभा रहे हैं। इतना ही नहीं मेकर्स ने ये भी बताया है कि, ये वेब सीरीज कब और कहां रिलीज होगी। बताते चलें कि, अतिथि भूतो भव 23 सितंबर को जी5 पर स्ट्रीम होगी जिसमें प्रतीक के साथ-साथ शरमीन सेगल और दिविना ठाकुर भी लीड रोल में दिखाई देंगी।

यहाँ पढ़िए – माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘मजा मा’ का ‘बूम पड़ी’ सॉन्ग आउट, किया जबरदस्त गर्भा डांस

इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

‘अतिथि भूतो भव’ में शर्मिन सेगल (Sharmin Segal) नेत्रा बनर्जी के किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी। इसी के साथ दिविना ठाकुर (Deewana Thakur) सुचित्रा नाम का किरदार निभा रही हैं। वहीं अब देखना होगी कि इसकी कहानी लोगों को कितना पसंद आती है। प्रतीक गांधी के बारें में बात करें तो, वो सिनेमा का जाना-माना चेहरा हैं और उन्होंने हिंदी के साथ-साथ कई भाषा की फिल्मों में भी काम किया है।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss