TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Arya 3 Review: दर्शकों की उम्मीदों पर ‘आर्या’ ने फेरा पानी, इन मौको पर चूंकी सुष्मिता की सीरीज

Arya 3 Review: डिज़्नी हॉटस्टार को एक बुरी आदत लग चुकी है, वो दस्तरख़ान सजाते हैं, बेहतरीन दिखने वाले डिश सामने रखते हैं, उनकी ख़ूश्बू से भूख जगाते हैं, और स्वाद लेने के पहले एक ही सीजन के दूसरे पार्ट के लिए कमिंग सून वाली तख़्ती लगा देते हैं। ‘द नाइट मैनेजर’ के इंडियन वर्ज़न […]

Arya 3 Review: डिज़्नी हॉटस्टार को एक बुरी आदत लग चुकी है, वो दस्तरख़ान सजाते हैं, बेहतरीन दिखने वाले डिश सामने रखते हैं, उनकी ख़ूश्बू से भूख जगाते हैं, और स्वाद लेने के पहले एक ही सीजन के दूसरे पार्ट के लिए कमिंग सून वाली तख़्ती लगा देते हैं। 'द नाइट मैनेजर' के इंडियन वर्ज़न के साथ डिज़्नी हॉटस्टार ने ये पैंतरा अपनाना शुरु किया है कि चार एपिसोड पहले दिखाओ और फिर एक ही सीज़न के सेकेंड पार्ट वाला बैनर लगा दो। यह भी पढ़ें- खुल गई Sushmita Sen की पोल, अब इस शख्स के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस !

अपनाया गया सेम फॉर्मुला

'द फ्रीलांसर' के साथ ऐसा करने के बाद, ऑडियंस वैसे ही भड़की पड़ी है और अब आर्या के सीज़न-3 के साथ, भी उन्होने सेम फॉर्मुला अपनाया है। या तो हर हफ्ते एक एपिसोड रिलीज़ कर दीजिए, या फिर जब पूरा सीजन बन जाए तब एक साथ रिलीज़ कर दीजिए, वरना कहीं ऐसा ना हो कि सुल्तान ऑफ़ दिल्ली जैसी घटिया वेब सीरीज़ देखकर, लोग सब्सक्रिप्शन लेने की जगह, हटने ना लगें।

माफिया क्वीन बनीं सुष्मिता (Arya 3 Review)

खैर, आर्या के थर्ड (Arya 3 Review) सीजन में आप वही देखने वाले हैं, जो ट्रेलर में देखा है। मतलब राजघराने की राजकुमारी आर्या सरीन अपने पति की मौत और पिता से बदला लेने के बाद, नॉरकोटिक्स ऑफिसर ख़ान के खिलाफ़ जाकर खुद ड्रग लॉर्ड बन गई है। बच्चों को बचाने के लिए शेरनी ने पंख फैलाए हैं, तो डॉन बनकर पूरे स्टेट की अपीम के खेत को अपने नाम करवाने के लिए वो सारे हथकंडे अपना रही है। दूसरी ओर रशियन माफिया के साथ आर्या सरीन ने 1000 करोड़ की ड्रग्स एक्सपोर्ट करने का कॉन्ट्रैक्ट ले लिया है, जिसमें उसे रशियन्स की बैक—स्टैबिंग झेलनी पड़ती है।

अपनाएं सारे हथकंडे

दूसरी ओर ख़ान अपनी खुन्नस निकालने के लिए सारे हथकंडे अपना रहा है। आर्या की टीम में उसने अपने खबरी लगा रखे हैं, तो आर्या ने उसके डिपार्टमेंट में सेंध मारी हुई है। आर्या के बेटे का अफेयर, उसके ड्रग ऑपरेशन की सबसे अहम कड़ी के साथ चल रहा है। दूसरी ओर सूरज, अपनी पत्नी नंदिनी की मौत का बदला लेने के लिए.... आर्या और उसके परिवार को तबाह करने में जुटा हुआ है। इन सबके बीच आर्या को नलिनी सा से भी टकराना है, जिसे ईला अरुण निभा रही हैं। बस चौथा एपिसोड यहां ख़त्म हो जाता है... बाकि सेकेंड पार्ट में आएगा।

तीन राइटर्स और तीन डायरेक्टर्स

तीन राइटर्स और तीन डायरेक्टर्स की टीम ने मिलकर ये जो चार एपिसोड रिलीज़ किए हैं, इसमें कहानी के मोहरे सेट होते हैं, एक दो चाल चली जाती है... किरदारों के बीच अदावत का मैदान बिछता है और थर्ड सीज़न का पार्ट वन पर क्लोज़िंग का बोर्ड चिपक जाता है।

इस बार बेहतर हैं सुष्मिता

परफॉरमेंस वाइज़ इस बार सुष्मिता बेहतर हैं, उनके कपड़े और डायलॉग्स दोनो डिज़ाइनर हैं। एक्शन वाले हिस्से की झलक....कमिंग सून है, तो उस बात बाद में होगी। सूरज बने इंद्रनील सेनगुप्ता का काम अच्छा है। ईला अरुण अपने थोड़े से सीन्स में सब पर हावी हैं। दौलत बने सिकंदर खेर अज्ञातवास पर हैं, और संपत बने विश्वजीत प्रधान का काम अच्छा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.