TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Anupamaa Namaste America Spoiler: अनुपमा के नीचा दिखाने की कोशिश करेगा वनराज, मोटी बा के आगे लीला क्यों हुई खामोश?

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल्स में से एक ‘अनुपमा’ (Anupama) के प्रीक्वल ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ (Anupama Namaste America) ने स्ट्रीम होने के बाद से ही फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार ‘अनुपमा नमस्ते अमेरिका’ के बारे में ही बात कर रहे हैं। खासकर फैंस को ये बात जानने में […]

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल्स में से एक 'अनुपमा' (Anupama) के प्रीक्वल 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' (Anupama Namaste America) ने स्ट्रीम होने के बाद से ही फैंस का दिल जीत लिया है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' के बारे में ही बात कर रहे हैं। खासकर फैंस को ये बात जानने में दिलचस्पी है कि अनुपमा के साथ 17 साल पहले ऐसा क्या हुआ था, जिसकी वजह से वो अमेरिका जा ही नहीं पाई। 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' के पहले एपिसोड में आपको देखने को मिला कि, वनराज अनुपमा को अपने साथ बॉस की पार्टी में ले जाने से मना कर देता है। वनराज का खुद के लिए ऐसा बरताव देखने के बाद अनुपमा टूटकर बिखर जाती है। हालांकि बा आकर कहती हैं कि वनराज को अनुपमा के साथ ही जाना चाहिए। इसलिए वनराज को मजबूरन अनुपमा को अपने बॉस की पार्टी में ले जाना पड़ता है। लेकिन अब इस कहानी में एक ऐसा मोड़ आएगा, जो कि बेहद ही कमाल का होगा।   रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और अल्पना बुच स्टारर ओटीटी शो 'अनुपमा नमस्ते अमेरिका' के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, अनुपमा वनराज के बॉस की पार्टी में जमकर डांस करेगी। अनुपमा का धमाकेदार डांस देखने के बाद वनराज की बॉस की पत्नी काफी खुश हो जाएगी। ऐसे में वनराज के बॉस की पत्नी अनुपमा को अमेरिका आने का न्योता देगी। इस बात को सुनते ही अनुपमा तो फूले नही समाएगी। https://www.instagram.com/tv/CcwYRSGFzPR/?utm_source=ig_web_copy_link हालांकि अनुपमा के अमेरिका जाने की बात सुनने के बाद वनराज को जलन मचने लगती है और वो चिढ़ जाता है। इसके बाद वनराज जाकर बिना देर किए अनुपमा के पासपोर्ट में ही आग लगा देता है। वनराज ये फैसला करता है कि वो किसी भी हाल में अनुपमा को अमेरिका नहीं जाने देगा।   इसके बाद ये खुलासा होगा कि वनराज रितिका नाम की एक लड़की को डेट कर रहा है। वहीं आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि रितिका जल्द ही अमेरिका से वापस आ जाएगी। वहीं वनराज भी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जाएगा। मुलाकात के दौरान वनराज और रितिकी एक दूसके के साथ जमकर रमांस करेंगे। इसी के साथ वनराज ने अपने शादी शुदा होने की बात भी रितिका से छुपाकर रखा होगी। जल्द ही लीला को पता चल जाएगा कि अनुपमा अमेरिका जाने वाली है। ये बात जानकर लीला का खून खौल जाएगा। लीला मन ही मन में अनुपमा को खूब कोस रही होगी। हालांकि मोटी बा के साथ में होने की वजह से लीला अनुपमा को एक शब्द तक नहीं कह पाएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.