--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ananya Panday OTT Debut: ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार अनन्या पांडे, इस सीरीज में आएंगी नजर

अनन्या पांडे बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई हैं।

- Advertisement -

Ananya Panday OTT Debut: अनन्या पांडे (Ananya Panday) बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी हैं। अनन्या पांडे अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर हर तरफ छाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म लाइगर में नजर आई थी जिसमें विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) भी अहम रोल में नजर आए। वहीं अब अनन्या पांडे को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं।

ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार अनन्या पांडे

अनन्या पांडे (Ananya Panday) को लेकर खबर है कि वो अब ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दरअसल, अनन्या पांडे की फिल्मों को दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन फिर भी उनके पास फिल्मों और वेब सीरीज की लाइनें लगी हुई हैं। कहा जा रहा है कि वो एक अनोखी वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग वो शुरू कर चुकी हैं।

यहाँ पढ़िए – Koffee With Karan 7 Finale Promo: डेविड धवन को डेट कर रहे थे करण जौहर? सवालों में बुरे फंसे होस्ट

वेब सीरीज की शूटिंग शुरू

अनन्या पांडे (Ananya Panday) जल्द ही ‘कॉल मी बेट (Call Me Be) नाम की वेब सीरीज में नजर आएंगी जिसे धर्मा प्रोडक्शन के डिजिटल विंग ‘धर्मेटिक एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस वेब सीरीज में वो बेहद ही अलग और दिलचस्प रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। कहा जा रहा है कि इस सीरीज में वो फैशनिस्टा का रोल अदा करेंगी।

यहाँ पढ़िए – Jawan OTT Rights: शाहरुख खान की ‘जवान’ ने रिलीज से पहले की धुआंधार कमाई, बिके फिल्म के राइट्स

एक्ट्रेस के पास फिल्मों की लगी लाइनें

अनन्या पांडे (Ananya Panday) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अनन्या पांडे के फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं लाइगर के बाद अनन्या पांडे की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है जिसके बाद उनके पास फिल्मों की पाइपलाइन लग गई हैं। अनन्या पांडे के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी जिसमें वो आयुष्मान खुराना के साथ दिखेंगी। इसी के साथ वो ‘खो गए हम कहां’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version