Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Amazon Prime: सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होगी ‘सम्राट पृथ्वीराज’, जानें कब

- Advertisement -

Samrat Prithviraj on Amazon Prime: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) का बुरा हाल हो गया है। जैसा क्रेज इस फिल्म को देखने के लिए लोगों के बीच मिल रहा था, वैसा बॉक्स ऑफिस पर देखने को नहीं मिला। अब तो हालात ऐसे हो गए हैं कि फिल्म के शोज भी कैंसिल किए जा रहे हैं, क्योंकि ऑडियंस फिल्म देखने नहीं आ रही है। कई ट्रेड एनालिस्ट का ये भी मानना है कि इस फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन सिर्फ 65 करोड़ रुपये तक ही रहेगा। जबकि इस फिल्म का बजट 200 करोड़ तक बताया गया है। जाहिर सी बात है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती दिखाई दी है। फिल्म का ये हाल देखते हुए यशराज फिल्म्स ने फैसला किया है कि इस फिल्म को अब थियेटर्स पर रिलीज के 4 हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा।

 

और पढ़िए –  वेब सीरीज ‘शी-2’ का ट्रेलर आउट, ‘आश्रम 3’ के बाद अदिति का दिखा दमदार अंदाज

 

एक मीडिया हाउस की रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 4 हफ्तें बाद ही स्ट्रीम कर दी जाएगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ”अपने पूरे 2022 स्लेट के लिए, YRF ने 4 हफ्ते और 8 हफ्ते के लिए कीमतों के साथ एक ओपन एंडेड कॉन्ट्रेक्ट रखा है। अगर कोई फिल्म फेत होती है, तो प्रोडक्शन हाउस 4 सप्ताह का विकल्प चुनेगा और अगर ये थिएटर में अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखती है, तो थियेटर रेवेन्यू का विस्तार करने के लिए प्रीमियर की तारीख बढ़ाई जाएगी। सम्राट पृथ्वीराज अब 4 सप्ताह में प्रीमियर होगी।”

 

 

और पढ़िए –  सिनेमाघरों के बाद इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी ‘777 चार्ली’, जानें डिटेल्स

 

 

 

अक्षय कुमार की ये दूसरी फिल्म है जो इस साल फ्लॉप हुई है। इससे पहले अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे को भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था और वो फ्लॉप साबित हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और अरशद वारसी नजर आए थे। हालांकि इसी तरह अब ऐसा ही बुरा हाल फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का भी हुआ है।

वहीं अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो एक्टर राम सेतु, रक्षाबंधन, ओह माय गॉड 2, बड़े मियां छोटे मियां, मिशन सिंड्रेला, सेल्फी, गोरखा और कैप्सूल गिल नाम की फिल्मों में नजर आएंगे। इन फिल्मों के अलावा हाल ही में उनको करण जौहर की एक फिल्म भी ऑफर हुई है।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts