-विज्ञापन-

Ram Setu: मेकर्स का बड़ा ऐलान, ओटीटी पर फ्री में उपलब्ध होगी ‘राम सेतु’

Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म 'राम सेतु' को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। मेकर्स ने 'राम सेतु' को ओटीटी पर फ्री में रिलीज करने का फैसला लिया है।

Ram Setu: अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, दर्शकों से इस फिल्म को उम्मीद के मुताबिक प्यार नहीं मिला और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने में असफल रही। वहीं सिनेमाघरों में रिलीज के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने नुकसान की भरपाई करने के लिए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर रेंट सर्विस में रिलीज किया था। वहीं अब मेकर्स ने ‘राम सेतु’ को ओटीटी पर फ्री में रिलीज करने का फैसला लिया है। यानी दर्शक अब इस फिल्म को बिना किसी चार्ज के देख सकते हैं।

फ्री में देखें ‘Ram Setu’

दरअसल, बुधवार को अमेजन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘राम सेतु’ की फ्री ओटीटी रिलीज की जानकारी दी है। जिसके मुताबिक दर्शक आने वाले 23 दिसंबर से ‘राम सेतु’ को अमेजन प्राइम वीडियो पर फ्री में देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ओटीटी पर रिलीज हुई कटरीना कैफ की ‘फोन भूत’, देखने के लिए करने पड़ेंगे इतने चार्ज

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला अक्षय का जादू

बता दें कि, ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में 25 अक्टूबर को को रिलीज हुई थी। जिसने ओपनिंग डे पर 15 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर हर किसी को हैरान कर दिया था। शुरुआती कमाई को देखने से ऐसा लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी। लेकिन ऐसा नहीं हो सका और फिल्म की कमाई ओपनिंग डे के बाद लगातार गिरती गई। हालत ये रही की अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। ऐसे में अब फिल्म के मेकर्स ओटीटी रिलीज (Ram Setu On OTT) के जरिए नुकसान की भरपाई करने की कोशिश कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Farzi Teaser: शाहिद कपूर की डेब्यू सीरीज ‘फर्जी’ का टीजर आउट

‘राम सेतु’ को अभिषेक शर्मा ने डायरेक्ट किया है

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म‘राम सेतु’ में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrat Bharucha) भी हैं। ‘राम सेतु’ एक एक्शन एडवेंचर फिल्म है, जिसे अब आप फ्री में अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

अभी पढ़ें – OTT से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Latest

Don't miss

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई...

Anupam Kher Video: ऑटो की सवारी करते नजर आए अनुपम खेर, वीडियो वायरल

Anupam Kher Video: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अनुपम खेर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शिव शास्त्री बलबोआ’ (Shiv Shastri Balboa) को लेकर सुर्खियों में...

Tecno  Phantom V Fold: टेक्नो लॉन्च करेगा अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन, जानें खासियत

Tecno  Phantom V Fold: स्मार्टफोन कंपनियां मार्केट में एक से बढ़कर एक फोन लॉन्च कर रही है। सभी का मकसद ग्राहकों को लुभाकर अपने...

Revolt ने लॉन्च किया 30,000 mAh का Power Bank, जानें कीमत-खासियत

Power Bank: आज के समय में शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो स्मार्टफोन का यूज नहीं करता होगा। लेकिन कई बार ट्रेवल के...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here