TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Thank God OTT Release: प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड, फ्री में उठाएं लुत्फ

Thank God OTT Release: अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के कारोबार को पार कर गया है। वहीं, मंगलवार को अजय की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ के मोशन पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का […]

Thank God OTT Release
Thank God OTT Release: अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये के कारोबार को पार कर गया है। वहीं, मंगलवार को अजय की अपकमिंग फिल्म 'भोला' के मोशन पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है। इसके साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया गया है। इसी बीच अजय देवगन की फिल्म 'थैंक गॉड' ओटीटी प्लेटफॉर्म 'प्राइम वीडियो' पर मुफ्त में स्ट्रीम हो चुकी है। यानी प्राइम वीडियो के सब्सक्राइबर्स इस फिल्म को फ्री में देख सकते हैं।

फिल्म की कहानी

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी 'थैंक गॉड' एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा की पत्नी और एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभाती हैं। वहीं अजय का किरदार चित्रगुप्त से प्रेरित है। फिल्म की कहानी सिद्धार्थ मल्होत्रा के किरदार पर केंद्रित है, जो कर्ज में डूबा हुआ रियल एस्टेट एजेंट है। जब उसकी भगवान से मुलाकात होती है तो उसे गेम ऑफ लाइफ खेलने के लिए आमंत्रित करते हैं। अगर वो जीतता है तो धरती पर वापस भेज दिया जाएगा, नहीं तो नर्क में रहना होगा।

अजय देवगन ने कही ये बातें

फिल्म के डिजिटल प्रीमियर के मौके पर अजय देवगन ने कहा कि सिद्धार्थ और रकुल प्रीत के साथ काम करना उनके लिए खुशनुमा अनुभव रहा है। उन्होंने कहा कि इंद्र कुमार के साथ मैंने अतीत में भी काम किया है। इसलिए यह फिल्म हम लोगों के लिए रियूनियन जैसी थी। बेहतरीन कास्ट के साथ सेट पर रहने में मजा आता है और मुझे यकीन है कि वो कैमिस्ट्री पर्दे पर भी दिखती है। मैं उन सभी दर्शकों का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा कि उन्हें फिल्म पसंद आयी है।

इस दिन रिलीज हुई थी 'थैंक गॉड'

'थैंक गॉड' इसी साल 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों से इस फिल्म को उतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। यही वजह है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर सकी। अब इसे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.