Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर धमाल मचाएंगी ‘लाइगर’, जानें कहां होगी रिलीज

Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही है और अब खबर आ रही है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा […]

Liger On OTT: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ये फिल्म पर्दे पर धुंआधार कमाई कर रही है और अब खबर आ रही है कि ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। इस खबर के बाद से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है।

यहाँ पढ़िए – मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

ओटीटी के बिके राइट्स 

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘लाइगर’ के ओटीटी राइट्स बिक गए हैं और फिल्म कब ओटीटी पर आएगी ये भी फाइनल हो गया है। कहा जा रहा है कि, निर्माताओं ने पहले ही डिजिटल रिलीज के लिए एक ओटीटी चैनल के साथ डील कर ली है और अब बस ऐलान करना बाकी है। पता चल है कि, रिलीज से पहले ही प्रोड्यूसर्स ने डिजिटल राइट्स फिक्स कर दिए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कहा जा रहा है कि, इसके राइट्स डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+ Hotstar) पर आएगी।

फिल्म ने कमाए इतने करोड़

फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म ने हिंदी बेल्ट में गुरुवार-शुक्रवार को 5.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। जबकि इस फिल्म ने गुरुवार नाइट शो के अलावा शुक्रवार को 4.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि इस फिल्म लाइगर को मेकर्स ने 110 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है।

यहाँ पढ़िए – मलाइका अरोड़ा ने लॉन्च किया ग्लोबल ब्रांड, इन सितारों ने की शिरकत

अनन्या-विजय मचा रहे धमाल

लाइगर’ से अनन्या पांडे ने टॉलीवुड सिनेमा में डेब्यू किया है तो वहीं विजय ने बॉलीवुड में कदम रखा है। इस फिल्म को पुरी जगन्नाध ने डायरेक्टर किया है। इस फिल्म से माइक टाइसन (Mike Tyson) ने बॉलीवुड डेब्यू किया है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जा चुकी है। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका अदा करते नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 27, 2022 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.