single-post

जीनत अमान ने 2013 में ही 30 साल छोटे सरफराज से शादी रचा ली थी ? देखिए तस्वीरें

Nov. 19, 2019, 7:20 p.m.

70 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस ज़ीनत अमान का 19 नवंबर को जन्मदिन होता है। वो 68 साल की हो गई हैं। पिछले दिनों जीनत अमान ख़बरों में थी। ज़ीनत अमान ने बिजनेसमैन अमन खन्ना उर्फ सरफराज़ नाम के शख्स पर मॉलेस्टेशन और धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया थै। ज़ीनत की शिकायत के बाद मुंबई पुलिस ने अमन खन्ना उर्फ सरफराज़ को हिरासत में भी ले लिया था लेकिन 68 साल की ज़ीनत और 38 साल के सरफराज़ के रिश्ते का सच काफी गहरा है । 

एक वेबसाइट के मुताबिक.. एक तरफ जहां ज़ीनत अमान सरफराज़ पर धोखाधड़ी और मॉलेस्टेशन का इल्ज़ाम  लगा रही थी तो दूसरी तरफ खबरें आई कि ज़ीनत और सरफराज़ पति-पत्नी हैं। सरफराज ने ये कहा था कि जीनत के प्यार में उसने अपना धर्म तक बदल लिया था। अमन खन्ना से सफराज बन गया था।

एक वेबसाइट के मुताबिक.. एक तरफ जहां ज़ीनत अमान सरफराज़ पर धोखाधड़ी और मॉलेस्टेशन का इल्ज़ाम  लगा रही हैं तो दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि ज़ीनत और सरफराज़ पति-पत्नी हैं। 

सिर्फ यही नहीं सरफराज़ के वकील ने कहा था कि ज़ीनत अमान साल 2017 में सरफराज़ के साथ उमराह करने के लिए मक्का भी गईं थीं। इस दौरान वीज़ा पर जीनत अमान ने सरफराज़ का नाम अपने पति के नाम के आगे लिखा था। देखा जाए तो 68 साल की ज़ीनत अमान की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है।