single-post

युवराज और हेजल की शादी को हुए 3 साल, देखिए उनकी शादी की तस्वीरें

Nov. 30, 2019, 6:58 p.m.

बॉलीवुड ( Bollywood ) और क्रिकेट ( Cricket ) का कनेक्शन काफी पुराना है। अक्सर बॉलीवुड हसीनाओं पर फिदा हो जाते हैं क्रिकेटर्स। इस लिस्ट में कई नाम आते हैं। इन्हीं में से एक है युवराज सिंह ( Yuvraj Singh ) औऱ हेजल कीच ( Hazel Keech ) का। दोनों के प्यार की कहानी बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है। दोनों की शादी को पूरे तीन साल हैं। दोनों ने साल 2016 में शादी की थी।  30 नवबंर को उनकी मैरिज एनिवर्सरी होती है। 

 

इनकी शादी जालंधर में गुरुद्वारे में हुई थी। गुरुद्वारे में शादी होने के बाद इन्होने गोवा में हिंदू रीति-रिवाज से भी शादी हुई थी।

इसके बाद फिर परिवार और खास दोस्तों के लिए शादी के दो फंक्शन दिल्ली में भी हुए थे। पहला था संगीत का फंक्शन जिसके बाद हुआ रिसेप्शन । 

आपको बता दें कि ये शादी सिक्ख और हिंदू रीति रिवाजों से हुई। हेज़ल कीच इग्लैन्ड की रहने वाली है। हेजल बॉलीवुड में भी काफी मशहूर रही हैं। उन्होंने कई फिल्मों में आइटम डांस किया और कई फिल्में भी की। लेकिन हेजल को असली पहचान सलमान खान ने दिलाई। 

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में साल 2011 में दिखीं थी। इस फिल्म में हेजल सेकेंड लीड एक्ट्रेस के रोल में थी। जहां लीड में करीना कपूर नजर आईं थी। 

युवराज सिंह का बॉलीवुड से एक बहुत पुराना नाता रहा हैं। उनकी गर्लफ्रेंड से लेकर उनकी वाइफ बॉलीवुड कि हसीना ही रही हैं। हेज़ल से शादी करने से पहले उनकी गर्लफ्रेंड्स की बात करें तो ये लिस्ट लम्बी है। युवराज अपनी गर्लफ्रेंड्स को लेकर कई बार लाइम लाईट में रहे हैं।