single-post

31 साल की हुईं यामी गौतम, कभी पुलकित सम्राट के प्यार में पागल थीं

Nov. 28, 2019, 7:58 p.m.

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ( Yami Gautam)  का 28 नवंबर को जन्मदिन होता है। वो 31 साल की हो गई हैं। यामी पिछले दिनों फिल्म बाला के लिए चर्चा में रहीं। वहीं उनका नाम कभी पुलकित सम्राट से भी जुड़ा था। फिल्म सनम रे ( Sanam Re)  की शूटिंग के दौरान शादीशुदा पुलकित सम्राट ( Pulkit Samrat )  से यामी गौतम को प्यार हो गया था । दोनों की आशिकी के चर्चे मीडिया में खूब हुए  थे । इतना ही नहीं यामी गौतम के चक्कर में पुलकित सम्राट ने सलमान की मुंह बोली बहन श्वेता रोहिरा के साथ अपनी शादी को तोड़ दिया था । श्वेता ने तो खुद एक इंटरव्यू में यामी को होम ब्रेकर कह दिया था । कहा जाता है कि, यामी की वजह से ही श्वेता और पुलकित का डिवोर्स हुआ था ।  

लेकिन दोनों का रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं चला।  दोनों का ब्रेकअप हो साल 2018 में हो गया। यामी और पुलकित अलग हुए तो उसकी भी बहुत चर्चा हुई।  दोनों ने एक दूसरे को इंस्टाग्राम से अनफोलो भी कर दिया है । कहा गया कि यामी के घरवालों को यह नहीं पसंद था कि वह किसी शादीशुदा मर्द को डेट करें। 

ऐसे में यामी ने अपने माता-पिता की बात मानकर ही पुलकित से अलग होने का फैसला लिया। उस दौरान यामी ने पुलकित से जुड़ी हर याद को खत्म को कर दिया था।  यामी से ब्रेकअप के बाद पुलकित इन दिनों कृति खरबंदा को डेट कर रहे हैं। पुलकित पिछले दिनों फिल्म पागलपंती में नजर आए थे।