single-post

'सूर्यवंशी' में सिंघम-सिंबा के साथ चुलबुल सलमान भी आएंगे नजर, पर्दे पर होगा बड़ा धमाका !

June 12, 2019, 4:17 p.m.

बॉलीवुड में पिछले दिनों से इस बात की खूब खबरें आ रही थीं कि सलमान खान और अक्षय कुमार की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होने वाली है। दरअसल कहा जा रहा था कि बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की फिल्में एक ही दिन रिलीज होने वाली थी। अक्षय जहां सूर्यवंशी की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही ईद 2020 पर कर चुके थे तो वहीं बाद में सलमान ने भी अपनी इंशाअल्लाह की रिलीज डेट ईद 2020 पर ही कर दी। ऐसे में हर तरफ खलबली मच गई कि आखिर अब बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों ही फिल्मों में टक्कर होगी तो जरूर दोनों को ही नुकसान होगा। लंबी बातचीत के बाद आज ही ये ऐलान हुआ है कि अब सूर्यवंशी की रिलीज डेट बदल गई है। सलमान की इंशाअल्लाह जहां ईद पर अगले साल ही रिलीज होगी तो वहीं अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 27 मार्च 2020 को रिलीज होगी। 

आज ही सलमान ने खुद इसकी घोषणा की है। सलमान खान ने सूर्यवंशी के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है,  रोहित को मैं हमेशा ही अपना छोटा भाई मानता रहा हूं और आज उसने इसे साबित कर दिया है। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज हो रही है। '' इस तरह से साफ हो गया कि अब सलमान और अक्षय में क्लैश नहीं होगा। वहीं अब ये खबर आ रही है कि सलमान फिल्म सूर्यवंशी में कैमियो करने वाले हैं।

 रिपोर्ट के मुताबिक सलमान चुलबुल पांडे बनकर अक्षय की फिल्म सूर्यवंशी में कैमियो करेंगे। सलमान ने रोहित के साथ ऑफिशियली पिक्चर शेयर की है और सूर्यवंशी की रिलीज डेट का खुलासा किया है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सूर्यवंशी में चुलबुल पांडे की भी एंट्री होगी। वहीं सलमान की पोस्ट को रोहित ने रीपोस्ट किया है औऱ आखिर में कैप्शन में लिखा है कि, आप दुनिया से लड़ सकते हैं लेकिन अपने परिवार से नहीं...जल्द ही मिलेंगे चुलबुल पांडे। इससे रोहित ने इशारा कर दिया कि शायद सलमान भी सूर्यवंशी में कैमियो करेंगे। बता दें कि सूर्यवंशी में पहले ही सिंबा यानि रणवीर सिंह और सिंघम यानि अजय देवगन भी कैमियो कर रहे हैं। अब इसमें सलमान की भी एंट्री हुई है। बीते दिनों ही ये भी खबर आई थी कि सलमान और रोहित एक साथ काम कर रहे हैं। कहा गया था कि किक 2 में दोनों काम करेंगे। हालांकि बाद में ये खबर झूठी निकली। लेकिन ये जरूर है कि सलमान औऱ रोहित एक साथ काम जरूर करते दिखेंगे।