अमेज़न प्राइम वीडियो की मोस्ट अवेटेड सीरीज़ 'इनसाइड एज 3' का पोस्टर हुआ ऑउट, इस दिन होगा प्रीमियर

E24

रिषभ पांडे,मुंबई। अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने आखिरकार दो साल के मिनी ब्रेक के बाद अपनी पहली इंडियन ओरिजनल सीरिज 'इनसाइड एज' के साथ वापसी की है। स्ट्रीमिंग सर्विस द्वारा हाल ही में तीसरे सीज़न का ट्रेलर लॉन्च किया गया है और यह ट्रेलर फैंस के बीच देखते ही देखते चर्चा का विषय बन गया है। क्रिकेट और क्रिकेट लीग में पर्दे के पीछे की लालच, बदले और सौदेबाजी पर आधारित इस वेब सीरीज के पिछले दो सीजन काफी हिट रहे थे। लेकिन इस सीजन में सट्टेबाजी कानूनी होगी। 

तीसरे सीजन के ट्रेलर में भी मैदान के अंदर और मैदान के बाहर की दुश्मनी को दिखाया गया है। इसके अलावा भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी के लिए कैसी राजनीति होती है ये भी ट्रेलर में देखने को मिलेगा। ट्रेलर से साफ पता चल रहा है कि इस सीजन में पहले से ज्यादा सरप्राइज, मिस्ट्री और ज्यादा ट्विस्ट होंगे। इसके अलावा ट्रेलर को देख कर हम यह कह सकते हैं कि इस सीजन कई सरप्राइज आने वाले हैं। 

सीरीज़ में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा, अक्षय ओबेरॉय, तनुज विरवानी, आमिर बशीर, सयानी गुप्ता, सपना पब्बी, सिद्धांत गुप्ता और अमित सियाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं, तीसरा सीज़न कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित और करण अंशुमान द्वारा निर्मित है। नए सीज़न में दो कट्टर कॉम्पटीटर के बीच एक बड़ा खेल देखने को मिलने वाला है। इस शो का प्रीमियर इस दिसंबर प्राइम वीडियो पर होने के लिए तैयार है।

वेब सीरीज की कहानी पीपीएल (पॉवर प्रमियर लीग) पर आधारित है। इस लीग में किस तरह से स्पॉट फिक्सिंग होती है ये पहले सीजन में दिखाया गया था। वहीं, दूसरे सीजन में कहानी को आगे बढाया गया था। 

'इनसाइड एज' के तीसरे सीजन में कुल 10 एपिसोड होंगे। तीसरे सीजन की कहानी वहीं से शुरु होगी जहां से दूसरा सीजन खत्म हुआ था। मेकर्स के मुताबिक 'सीजन 3 में प्रतिद्वंद्विता गहरा गई है। ये प्रतिद्वंद्विता ना सिर्फ मैदान पर बल्कि मैदान के बाहर भी देखने को मिलेगी।' अब आगे क्या होगा इसका खुलासा तो 3 दिसंबर को होगा।

यहाँ पढिए - बॉलीवुड से जुडी ख़बरें

first published:Nov. 24, 2021, 2:11 p.m.

विज्ञापन

टीवी से लेकर हिंदी और क्षेत्रीय सिनेमा से जुड़ी मनोरंजन की सभी ताज़ा खबरों के लिए जुड़े रहें E24 से - फॉलो करें E24 को फेसबुक , इंस्टाग्राम , गूगल न्यूज़ .