single-post

300 करोड़ की ओर बढ़ रही ऋतिक रोशन की वॉर, 13वें दिन इन सुपरहिट फिल्मों को दी टक्कर

Oct. 15, 2019, 10:52 p.m.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर का बॉक्स ऑफिस पर मुनाफे का बिजनेस जारी है। फिल्म की छप्पड़ फाड़ कमाई हो रही है। 2 अक्टूबर को रिलीज वॉर इस साल की सबसे धमाकेदार फिल्मों में शुमार हो चुकी है। दमदार एक्शन और स्टंट सीन्स से भरपूर फिल्म वॉर दूसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर अपना दबदबा बनाए हुए है। हालांकि सेकंड वीक में फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर आई है। लेकिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मूवी ने आसानी से 250 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 

ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने 13वें दिन की कमाई के आंकड़े शेयर करते हुए लिखा- वॉर की कमाई वीकडेज में घट रही है। फिल्म ने 275 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब अगला टारगेट 300 करोड़ है। 

वॉर ने दूसरे हफ्ते में शुक्रवार को 7.10 करोड़, शनिवार को 11.20 करोड़, रविवार को 13.20 करोड़, सोमवार को 4.40 करोड़ कमाए। फिल्म के हिंदी वर्जन का कुल कलेक्शन 264.40 करोड़ हो गया है। तमिल, तेलुगू का कलेक्शन मिलाकर वॉर की भारत में कुल कमाई 276.40 करोड़ हो गई है। वॉर इंटरनेशनल मार्केट में भी धुआंधार कमाई कर रही है। 

वॉर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली 11वीं हिंदी फिल्म है। यशराज बैनर तले बनी वॉर फिल्म टाइगर जिंदा है, सुल्तान, धूम 3 के बाद इस प्रोडक्शन हाउस की चौथी हाईएस्ट ग्रोसर मूवी है। प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इ पिंक से दर्शकों को काफी उम्मीदें थी। लेकिन ये मूवी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। 

सिनेमाघरों में पहले से मौजूद वॉर ने प्रियंका की फिल्म को कड़ी टक्कर दी है। प्रियंका की फिल्म को दर्शक मिलने मुश्किल हो गए हैं।