single-post

करवा चौथ पर फिल्म वॉर की हुई चांदी, त्योहार पर बढ़ा मूवी का कारोबार

Oct. 18, 2019, 2:46 p.m.

करवा चौथ के त्योहार पर फिल्म वॉर की भी चांदी हो गई। त्योहार के दिन पर पतियों ने पत्नी को ऋतिक और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर भी दिखाई। करवा चौथ के दिन फिल्म ने 3.50 करोड़ का बिजनेस किया है। ये फिल्म 300 करोड़ के काफी करीब पहुंच गई है। ऋतिक और टाइगर की फिल्म की इंडियन बॉक्स ऑफिस पर कमाई 288 करोड़ हो गई है।

फिल्म 300 करोड़ क्लब से महज 12 करोड़ दूर है। दो दिन पहले ही ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वॉर साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई । कमाई के मामले में वॉर ने शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह को भी पीछे छोड़ दिया । 

फिल्म वॉर को 350 करोड़ से ज्यादा की फिल्म बताया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का बिजनेस जारी रहेगा फिल्म हाऊसफुल की रिलीज तक जारी रहेगा।  फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी खूब देखी जा रही है। फिल्म वॉर ने बंपर ओपनिंग करते हुए पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 53.35 करोड़ की कमाई की और ये बॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई। 

इस  फिल्म के लिए दर्शकों में जबरदस्त क्रेज दिखा। इसकी सबसे बड़ी वजह है टाइगर और ऋतिक की जुगलबंदी। शानदार एक्शन, जानदार एक्टर्स, गजब के लोकेशन्स, ऋतिक-टाइगर की जबरदस्त केमिस्ट्री फिल्म वॉर को एक ब्लॉकबस्टर फिल्म बना रही है। फिल्म वॉर मिलेट्री इंटेलिजेंस पर बेस्ड फिल्म है। ऋतिक और टाइगर दोनों सीक्रेट एजेंट्स होते हैं और दुश्मनों का सफाया करते हैं।  फिल्म में ऋतिक और टाइगर के बीच काफी स्टंट सीन हैं। इस फिल्म को अब तक सबसे बेहतरीन एक्शन फिल्म बताया जा रहा है।