single-post

टीवी के इस मशहूर कपल का हुआ ब्रेकअप, सीरियल के सेट पर हुआ था प्यार !

Oct. 3, 2018, 1:44 p.m.

टीवी की दुनिया में कब किसको और किससे प्यार हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । अक्सर टीवी स्टार्स एक दूसरे के साथ प्यार में पड़ जाते हैं । इन स्टार्स को एक दूसरे के साथ साथ काम करते करते कब प्यार हो जाता है ये खुद इन्हें भी नहीं पता होता। अब सीरियल चंद्रकांता के स्टार्स मधुरिमा तुली और विशाल आदित्य सिंह के साथ भी यही हुआ है। बीते दिनों से ही खबरें आ रही थी कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कहा गया कि दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के सेट पर दोनों पहली बार मिले थे। जैसे ही दोनों को शूट से ब्रेक मिलता है दोनों ही एक दूसरे के साथ वक्त बिताने लगते हैं। सेट पर मौजूद लोगों का कहना था कि दोनों एक दूसरे का ध्यान भी बहुत रखते थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि टीवी की दुनिया का ये कपल अब अलग हो चुका है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों अब अलग हो चुके हैं। दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। दोनों एक दूसरे से खूब प्यार करते थे। लेकिन दोनों अब अलग हो गए हैं। 

हाल ही में खुद विशाल ने एक इंटरव्यू में इस खबर को कंफर्म किया है। उन्होने कहा कि, हां मेरा और मधुरिमा का ब्रेकअप हो चुका है। लेकिन मैं इस पर ज्यादा बात नहीं करूंगा। इसके अलावा मधुरिमा ने भी इस खबर को कंफर्म कर कहा कि हां हम अलग हो चुके हैं। बता दें कि इससे पहले विशाल कुंडली भाग्य की एक्ट्रेस अंजुम फेख को डेट कर चुके हैं। इन दिनों विशाल सीरियल कुल्फीकुमार बाजेवाला में नजर आ रहे हैं।