single-post

31 साल के हुए क्रिकेटर विराट कोहली, भूटान में पत्नी अनुष्का संग मना रहे हैं बर्थडे

Nov. 5, 2019, 8:41 a.m.

टीम इंडिया के कप्तान और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन मना रहे हैं। विराट का जन्म 5 नवंबर 1988 में दिल्ली में हुआ था। इन दिनों विराट ने क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ हैं। वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज से आराम दिया गया है। इसी बीच वो अपनी पत्नी के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करने के लिए पड़ोसी देश भूटान चले गए। 

जी हां इस साल विराट अपना जन्मदिन सिर्फ और सिर्फ अपने पत्नी अनुष्का के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की भूटान की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इसके अलावा अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वो भूटान की एक सब्जीमंडी में नजर आई थी।  अनुष्का ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, सब्जी मंडी में सच्ची खुशी का एहसास हुआ, बचपन के दिन याद आ गए।

सोशल मीडिया फैनपेज पर दोनों की कई फोटोज वायरल हो रही हैं, इनमें अनुष्का पिंक स्वेटशर्ट, ब्लैक ट्रैक पैंट और ग्रे कैप पहने स्पोर्टी लुक दे रही हैं। विराट ब्लैक ट्रैकसूट और स्पोर्टी कैप के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं कुछ घंटे पहले अनुष्का ने कुछ तस्वीरे शेयर कर एक पोस्ट लिखा जिसमे उन्होंने बताया कि वो- आज साढ़े 8 किलोमीटर की चढ़ाई करते हुए हम एक छोटे से गांव में पहुंचे थे। वहां हम एक जगह रुके और 4 महीने के छोटे से गाय के बछड़े को खाना खिलाया। 

घर के मालिक को लगा कि हम थक गए हैं और उसने हमसे चाय पूछी। तो हम उनके घर में चले गए और उनके पूरे परिवार को कोई आयडिया नहीं था कि हम कौन है इसके बावजूद उन्होंने हमारा गर्मजोशी से स्वागत किया। हमने उनके साथ बातें की और चाय पी और उन्हें सिर्फ यही लगता रहा कि हम दो लोग ट्रेकिंग कर थक चुके हैं। छोटा से ये वेकेशन विराट कोहली जल्द ही खत्म करेंगे और फिर से अपने खेल के मैदान पर 14 नवंबर से वापसी करेंगे।