single-post

विद्युत जामवाल ने जारी किया 'कमांडो 3' का पोस्टर, बताया इस दिन रिलीज होगा फिल्म का ट्रेलर

Oct. 22, 2019, 11 p.m.

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल की बहुचर्चित फिल्म सीरीज कमांडो की तीसरी कड़ी जल्द सिनेमाघरों में दिखाई देगी। इस बीच विद्युत जामवाल की कमांडो 3 का पोस्टर सामने आया है। इसके साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज से भी पर्दा उठा दिया गया है। फिल्म 'कमांडो 3' का ट्रेलर 2 दिन में रिलीज किया जाएगा। 

फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर लिखा,'। इसके साथ ही फिल्म से अदा शर्मा अंगिरा धर और गुलशन देवैया का लुक भी शेयर किया गया है। पोस्टर में विद्युत जामवाल एंग्री लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें उन्होंने ब्‍लैक आउटफिट पहना है। 

आदित्य दत्त के डायरेक्शन में बनी फिल्म कमांडो का तीसरा सीक्वल इस साल 29 नवंबर को रिलीज हो रहा है। फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा, अंगिरा धर, गुलशन देवैया भी नजर आएंगे। 

विद्युत जामवाल एक बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने आए है। कमांडो 3 को आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। खास बात ये है कि विद्युत ने 'कमांडो 3' के एक्शन भी डिजायन किए हैं। इस फिल्म में एक्शन हॉलीवुड फिल्मों के बराबर का है। फिल्म की कहानी 1993 में हुए मुंबई बम ब्लास्ट और 26/11 हमले के इन्वेस्टिगेशन पर बेस्ड है। 

फिल्म में दिखाया जाएगा कि किस तरह हमारी फौज और पुलिस घातक और फिदायीन हमलों की बारीकी से जांच करती है। इस बार फिर फिल्म में विद्युत के साथ अदा शर्मा नजर आएंगी। इसी फिल्म की शूटिंग करते हुए एक बार अदा शर्मा सब्जी बेचती हुईं नजर आईं थी। 

अदा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं। इन तस्वीरों में पुलिस अधिकारी भावना रेड्डी का रोल कर रहीं अदा सब्जी बेचने के बहाने दुश्मनों की जासूसी कर रही हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिछले डेढ़ सालों से चल रही है। विपुल शाह फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 

आपको बता दे कि कमांडो सीरिज की दोनों ही फिल्में हिट रही है और अब फैंस कमांडो 3 का इंतजार कर रहे हैं। पिछले साल 6 सितंबर से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इंग्लैंड में लंबे समय तक फिल्म को शूट किया गया।

 इसी साल जून में फिल्म की शूटिंग खत्न हुई। इसी साल रिलीज हुई विद्युत की फिल्म जंगली को भी काफी पसंद किया गया था और अब कमांडो 3 आ रही है।