single-post

सामने आया एनटीआर की बायोपिक में विद्या बालन का लुक, देखिए तस्वीर

Oct. 18, 2018, 9:17 a.m.

बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन इन दिनों साउथ के सुपरस्टार और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनटीआर की बायोपिक ‘कथानायकुडु’ में नजर आने वाली है। इस  फिल्म से  विद्या बालन तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही हैं। इस  फिल्म में  विद्या बालन एनटीआर की पत्नी के किरदार में नदर आएंगी। जिसकी एक तस्वीर वायरल हो रही है। 

तस्वीर में विद्या ने व्हाइट और रेड बॉर्डर की साड़ी पहनी है। बालों में उन्होंने गजरा लगाया हुआ है। खबरों की माने तो इस लुक को एनटीआर की बायोपिक में उनका लुक कहा जा रहा है। यह तस्वीर विद्या के इंस्टा फैनक्लब अकाउंट पर तस्वीर वायरल हो रही है।

बता दें कि एक्ट्रेस रकुल प्रीत एनटीआर की बायोपिक में श्रीदेवी का रोल निभा रही हैं। हाल ही में रकुल का लुक रिवील किया गया है। खबर है कि एक्ट्रेस को मूवी में 20 मिनट के रोल के लिए भारी भरकम फीस मिल रही है। 2 भागों में रिलीज हो रही एनटीआर की बायोपिक में रकुल का 20 मिनट का रोल होगा। पर्दे पर लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी का रोल करने के लिए उन्हें 1 करोड़ फीस मिल रही है।

साउथ की इस बिग बजट वाली फिल्म पर इस वक्त काम जोरों शोरों से चल रहा है। फिल्म को कृष डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म का पहला पार्ट 9 जनवरी और दूसरा पार्ट 25 जनवरी को रिलीज होगा।