अनुष्का शर्मा ने किया गिब्रिश चैलेंज

By Arunima April 24, 2020, 8:30 p.m. 1k

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते लॉकडाउन किया गया है। ये लॉकडाउन पूरे देश में 3 मई तक किया गया हैं। इसी के चलते आम जनता हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी लोग अपने घर में बंद हैं और समय निकालने के लिए कोई ना कोई काम कर रहें हैं।

हाल ही में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो गिब्रिश चैलेंज करती नजर आ रही हैं। अनुष्का को ये  चैलेंज करण जौहर ने दिया है। पहले तो वो काफी मेहनत और एग्रेशन के साथ चैलेंज करने की कोशिश करती हैं। कुछ सही जवाब देने के बाद अनुष्का ने वीडियो के साथ लिखा, 'मैं ये करण जौहर के लिए पोस्ट कर रही हूं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं इसमें बहुत खराब हूं'। 

इसके अलावा जब भी अनुष्का इन शब्दों को डिकोड करने में फेल हो रही थीं तो विराट (Virat Kohli) पीछे से उन्हें सही जवाब बता रहे थे। एक वीडियो में अनुष्का ने लिखा, 'लड़के को सब पता है'। वहीं दूसरी वीडियो के साथ अनुष्का ने लिखा, 'जब मैं घूर रही थी तब लड़के ने लिफ्टिंग करते हुए ही सही जवाब बता दिया'।बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लॉकडाउन के चलते एक दूसरे के साथ काफी मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि चीन से शुरु हुआ कोरोना वायरस अब पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा हैं। इस वायरस की वजह से हर किसी के कामों पर भारी सकंट छाया हुआ है। हर देश में इन दिनों लॉकडाउन का महौल बना हुआ है। 

भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार देश में अब तक कोरोना के कुल 23,077 केस सामने आए हैं, जिनमें 4749 लोगों को अस्पताल में इलाज के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है। कोरोना से देश में अब तक कुल 718 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के चलते पूरे भारत में 3 मई तक लॉकडाउन लगाया गया है।

Related Story