कोरोना वायरस की वजह से टॉम क्रूज स्टारर फिल्म की शूटिंग रुकी

By Arunima Feb. 26, 2020, 9:12 p.m. 1k

चीन में फैले कोरोना वायरस का असर इंटरनेशनल फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ रहा है। ऐसे में कई फिल्मों के शूट्स कैंसिल हो रहे हैं। इस लिस्ट में अब हॉलीवुड की सुपरहिट सीरीज मिशन इम्पॉसिबल का भी नाम जुड़ गया है।

 दरअसल मिशन इम्पॉसिबल 7 का शूट इटली में जारी था, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से फिल्म के शूट को तीन हफ्ते के लिए रोक दिया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक  मिशन इम्पॉसिबल 7 की शूटिंग रोकने के बारे में प्रोडक्शन हाउस पैरामाउंट ने बयान जारी किया है। पैरामाउंट ने अपने बयान में कहा, 'हमारे कलाकरों और क्रू वालों की सुरक्षा के लिए यह कदम उठाया गया है।' 

रिपोर्ट के मुताबिक पैरामाउंट ने आगे अपने बयान में कहा, 'कोरोना वायरस के प्रभाव को देखते हुए सरकार ने लोगों के इकट्ठे होने पर रोक लगाई हुई है। इस वजह से हमने प्रोडक्शन के तीन हफ्तों के प्लान को रोक दिया है।' फिल्म का शूट रुकने से ये बात तो साफ है कि इसका असर फिल्म की रिलीजिंग डेट पर पड़ेगा और फिल्म के फैंस का इंतजार बढ़ सकता है। 

बात फिल्म मिशन इम्पॉसिबल सीरीज की करें तो फिल्म में टॉम क्रूज का मुख्य किरदार है। फिल्म में टॉम, एमआईएफ एजेंट इथन हंट का किरदार निभाते हैं। वहीं याद दिला दें कि मिशन इम्पॉसिबल 7 से पहले जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाई' पर भी कोरोना वायरस का असर पड़ चुका है। 

ये भी देखिए :- PICS - बॉलीवुड की आइटम गर्ल वीना मलिक पाकिस्तान में बुर्का पहनकर रहती हैं !

Related Story