एक साथ दोनों हाथों से लिखते थे सुशांत सिंह राजपूत, सोशल मीडिया पर हो रहा हैं वीडियो वायरल

By Aditi June 22, 2020, 10:30 a.m. 1k

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक हफ्ता हो गया है लेकिन फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं । सोशल मीडिया पर एक्टर की कई वीडियो वायरल हो रह हैं जो एक्टर की जिंदादिली को दिखा रहे हैं । तो वहीं कुछ तस्वीरें और वीडियो ये भी बया कर रहे हैं कि सुशांत वाकई जीनियस थे । सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोनों हाथों से लिखते दिख रहे हैं । ऐसे जिंदादिल शख्स को देखकर किसी के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि उन्होंने सुसाइड कर लिया है । 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सुशांत 'छिछोरे' के अपने को-एक्टर ताहिर राज भसीन का नाम दोनों हाथों से लिख रहे हैं । एक्टर के इस हुनर को देखकर हर कोई हैरान है कि, आखिर एक ही इंसान में इतनी क्वालिटीज कैसे हो सकती हैं । ताहिर का नाम लिखने के बाद एक्टर बेहद खुश भी दिख रहे हैं ।

वहीं एक्टर के फैंस उनके जाने को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें भूलने को तैयार नहीं है । किसी न किसी थ्रौबैक फोटो और वीडियो के सहारे फैंस उन्हें लगातार याद कर रहे हैं ।  उनके एक फैन ने उन्हें विशेष तरह से श्रद्धांजलि दी है ।3डी रंगोली बना कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं । 

इससे पहले उनका ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था जिसमें उनका मेकअप हो रहा है और इस दौरान वो मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं । इसमें वो एक्टर देव आनंद के मशहूर गाने 'पल भर के लिए कोई हमें प्यार कर ले, झूठा ही सही' पर डांस करते और उनकी एक्टिंग करते दिख रहे हैं । सुशांत का यह अंदाज देखकर फैंस भावुक हो रहे हैं । 

बता दें सुशांत सिंह ने एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमाने के लिए इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ दी थी। सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसके बाद उन्हें टीवी सीरियल्स में काम करने का मौका मिला । अंकिता लोखंडे के साथ उनका 'पवित्र रिश्ता' खूब पसंद किया गया था और इसी सीरियल के बाद उनकी किस्मत चमकी और एक्टर को 'काय पो छे!' में ब्रेक मिला । इसके बाद सुशांत 'धोनीः द अनटोल्ड स्टोरी', 'केदारनाथ', 'छिछोरे' जैसी कई फिल्मों में नजर आए । सुशांत सुसाइड मामले में नौकर, परिजन और उनकी गर्लफ्रेंड के साथ-साथ कई करीबियों से पूछताछ की जा रही है । 

बता दें कि सुशांत मामले पर तीन स्पेशल टीम्स बनाई गई हैं । वहीं इन दो लोगों से पुलिस की इन्हीं टीम्स में से एक पूछताछ करेगी । सुशांत केस में एक टीम उनके बिजनेस कॉन्टैक्ट से लेकर निजी रिश्तों तक हर पहलू की छानबीन कर रही है । पुलिस की तीसरी टीम सुशांत के डॉक्टर, दोस्तों, फैमिली मेंबर्स से पूछताछ में लगाई गई है। ऐसे ही करीब 10-11 लोगों से पूछताछ हो रही है । 

Related Story