सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो

By Aditi June 20, 2020, 12:46 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के इस तरह जाने से हर कोई दुखी है। सभी लोग सुशांत के जाने से दुखी हैं। इस खबर ने सभी को झकझोरकर रख दिया है। सुशांत सिंह राजपूत ने महज 34 साल की उम्र में मौत को गले लगा लिया है। उन्होंने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर सुसाइड किया है। ऐसा माना जा रहा है कि सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका इलाज चल रहा था। 

सुशांत सिंह के निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके एक हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है। ये शख्स हूबहू सुशांत सिंह की तरह नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है। इस शख्स का नाम सैकी पाड्या (Saqqy Padaya) है। सुशांत जैसे दिख रहे इस शख्स का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सैकी ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसे उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को डेडीकेट किया है उन्हें श्रद्धांजलि दी है। आपको बता दें कि सैकी का चेहरा हू-ब-हू सुशांत से मिलता है। वीडियो शेयर करते हुए सैकी लिखते हैं, ’रेस्ट इन पीस माई आइडल’। 

फैन्स ने जबसे सैकी का यह वीडियो देखा है वे इन्हें बॉलीवुड में एंट्री लेने की राय दे रहे हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत को अहसास हो चुका था कि अंकिता ही एक ऐसी लड़की थी जिन्होंने उनसे सच्चे दिल से प्यार किया था। डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि वह बार-बार यही कहते थे कि अंकिता से ब्रेकअप करके उन्होंने बड़ी भूल कर दी है। अकसर सुशांत अंकिता को याद करते थे। साथ ही डॉक्टर का यह भी कहना है कि उनका दिमाग बाइपोलर था और वह हर एक चीज को कई एंगल से सोचते थे। सुशांत की जिंदगी में अंकिता (Ankita) के बाद कई लड़कियां आई लेकिन किसी से भी सुशांत का तालमेल नहीं बैठा। लिहाजा उनको इस बात का बहुत पछतावा था कि जैसे अंकिता उन्हें प्यार करती थी वैसे किसी और ने कभी नहीं किया।

Related Story