हॉलीवुड अभिनेता मार्क ब्लम का निधन, कोरोना वायरस के हुए थे शिकार

By Arunima March 30, 2020, 8:31 p.m. 1k

कोरोना वायरस की वजह से इस समय पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन है। जिसकी वजह से सबको घर से बाहर निकलने के लिए मना कर दिया गया है। बता दें कि आम लोगों की तरह बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस समय अपने अपने घरों में सेल्फ आइसोलेशन में जा चुके हैं। तो वहीं इससे पीड़ित लोगों का आंकड़ा भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

 कोरोना से मौत का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता ही जा रहा है। हाल ही में हॉलीवुड अभिनेता मार्क ब्लम (Mark Blum) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद उनका इलाज जारी थी। लेकिन मार्क कोरोना से ये जंग जीत नहीं पाए और उन्होंने दम तोड़ दिया। हॉलीवुड सपरस्टार मार्क ब्लम कोरोना से संक्रमित थे जिसके चलते उन्होंने दम तोड़ दिया। इस बात की जानकारी उनकी पत्नी जैनेट जैरिश ने दी है।

 फॉक्स न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक जैनेट ने एक ई-मेल के जरिए ये सूचना पहुंचाई है। जैनेट ने ई-मेल में लिखा था, 'मेरे पति ने कोरोना वायरस के बाद हुए कॉम्पलिकेशन्स के चलते कल इस दुनिया को अलविदा कह दिया।' रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। मार्क की उम्र 69 साल थी। 

मार्क को उनकी अदाकारी के लिए जाना जाता है। मार्क ने सिनेमा और थियेटर दोनों में ही बेहतरीन काम किया है। आखिरी बार मार्क नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'यू' में दिखाई दिए थे। उनकी अदाकारी को इस वेब सीरीज में भी काफी सराहा गया था। 

ये सीरीज भी काफी लोकप्रिय हुई थी। सीरीज के दो सीजन आए थे। वहीं इसके तीसरे सीजन का इंतजार किया जा रहा है। लेकिन दर्शकों को तीसरे सीजन में अब मार्क की कमी खलेगी।

ये भी देखिए :- बेस्ट फ्रेंड अली अब्बास की फिल्म मिस्टर इंडिया 2 में नजर आएंगी कटरीना !

Related Story