कोरोना वायरस के चलते टली 'ब्लैक विडो' की रिलीज डेट

By Arunima March 19, 2020, 10:40 p.m. 1k

पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का संक्रमण फैलने के बाद मार्वेल स्टूडियोज की अगली फिल्म ब्लैक विडो की रिलीज डेट भी आगे बढ़ा दी गई है। बता दें कि कोरोना वायरस का पहला मामला 2019 के आखिर में चीन के वुहान शहर में पाया गया था। इसके बाद से ही वायरस ने पूरे विश्व में इस कदर अपना संक्रमण फैलाया कि लोग खौफ में जीने को मजबूर हैं। 

अमेरिका में ब्लैक विडो जहां 1 मई को रिलीज होने वाली थी वहीं भारत में इसकी रिलीज की तारीख 30 अप्रैल थी लेकिन कोरोना के संक्रमण की वजह से स्कारलेट की यह फिल्म की रिलीज डेट आगे टाल दी गई है। हालांकि अभी अगली रिलीज की तारीख सामने नहीं आई है।

नो टाइम टू डाई, अ क्वाइट प्लेस पार्ट -2 और मुलान जैसी हॉलीवुड फिल्मों की रिलीज डेट भी कोरोना वायरस की महामारी के कारण आगे बढ़ा दी गई है। कोरोना वायरस के कारण विभिन्न देशों में थिएटर आदि बंद कर दिए गए हैं।

ब्लैक विडो को मार्वेल ने भारत में अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल, तेलुगू और मलयालम में भी रिलीज करने की तैयारी की है। होली पर फिल्म का हिंदी ट्रेलर रिलीज किया गया, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में नताशा रामानोफ यानी ब्लैक विडो का किरदार काफी रहस्यमयी रहा है। एमसीयू के दर्शक हमेशा ये जानने को उत्सुक रहे हैं कि आखिर ये रूसी योद्धा अमेरिका कैसे पहुंची और कैसे एक एवेंजर बन गई। ब्लैक विडो इसी रहस्य से पर्दा उठाने जा रही है। 

फिल्म के टीजर और ट्रेलर को युवाओं के बीच काफी पसंद किया गया और अब होली के दिन मार्वेल ने इसका हिंदी ट्रेलर भी जारी कर दिया। हर बार की तरह इस बार भी मार्वेल ने इसकी हिंदी डबिंग में काबिल कलाकारों की मदद ली है। फिल्म के हिंदी ट्रेलर को भी यूट्यूब पर लोग काफी चाव से देख रहे हैं।

Related Story