रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैन्स के लिए खुशखबरी

By Arunima May 1, 2020, 7:58 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल

रॉबर्ट डाउनी जूनियर (Robert Downey Jr) का सुपरहीरो अवतार आयरन मैन पॉप कल्चर के लिए एक्साइटेड लोगों के बीच सबसे फेमस सुपरहीरो में से एक है। एवेंजर्स में आयरन मैन के रूप में एक्टर की अंतिम यात्रा: एंडगेम ने मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) में अपनी एक दशक लंबी यात्रा का समापन किया।

पिछले एक इंटरव्यू में, रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कहा था कि वो फ्रेंचाइजी में सुपरहीरो के रूप में वापसी करने से इनकार नहीं करते हैं, और अब हाल ही में आयोजित वॉच पार्टी में, एक्टर ने भविष्य की मार्वल फिल्मों में वापसी करने का भी संकेत दे दिया है। 

रिपोर्ट के मुताबिक, क्वारंटाइन वॉच पार्टी के दौरान को-डायरेक्टर जो रुसो के साथ बात करते हुए, इस जोड़ी ने एक बार फिर साथ काम करने की इच्छा की ओर इशारा किया है। 

फिल्मों में काम करने और फिर उन्हें दुनिया में रिलीज करने की बात करते हुए रुसो ने कहा, "मैं कहूंगा कि ये ऐसा लगता है कि आप समर कैंप में जाते हैं और फिर वे इसे आपसे दूर कर देते हैं।" रूसो ने आगे कहा कि-"क्योंकि हमें इन चीज़ों पर एक साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है। हर किसी को बहुत मज़ा आता है, आप दूसरे तक पहुंचने के लिए आपस में काफी करीब पहुंच जाते है और फिर आप इसे ही मिस करने लगते हैं और हो सकता है कि हमें इसे किसी दिन फिर से करना होगा।" 

रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने कहा, "लोग, हमसे जो चाहते हैं, हमें उसी ओर ले जाएंगे।"इससे पहले, ये बताया गया था कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर एमसीयू में लौटने के लिए पे-कट लेने के लिए तैयार हैं, और अपने प्रोटेक्ट टॉम हॉलैंड और ग्वेनेथ पाल्ट्रो के साथ काम करना चाहते हैं। 

इसी तरह, एक शो के दौरान, रॉबर्ट डाउनी से फिर से पूछा गया कि क्या वो फ्यूचर में मताधिकार पर लौटने पर विचार करेंगे। इसके लिए डाउनी ने एक खुला जवाब दिया, जिससे फैन्स को वापसी की उम्मीद है।

रॉबर्ट डाउनी ने कहा "मुझे यकीन नहीं है। क्या हम अब मोलभाव कर रहे हैं? मैं बहुत खुश हूं, बस, मैं जहां हूं वहां घायल हो गया हूं। मैं बहुत भाग्यशाली हूं, मैं उस तरह का लड़का नहीं हूं - मैं कोशिश करना चाहता हूं इसे उत्तम दर्जे का रखने की। आगे हम देखेंगे।"

Related Story