---विज्ञापन---

80 वर्षीय अभिनेता एलन गारफील्ड का निधन

हॉलीवुड अभिनेता एलन गारफील्ड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 80 वर्षीय एलन कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अभिनेता के निधन के साथ ही आम फैंस के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारों भी अभिनेता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  एलन के निधन की खबर की पुष्टि रूनी ब्लैकली ने अपने […]

Edited By : | Updated: Apr 10, 2020 14:31
Share :

हॉलीवुड अभिनेता एलन गारफील्ड ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। 80 वर्षीय एलन कोरोना वायरस से संक्रमित थे। अभिनेता के निधन के साथ ही आम फैंस के साथ ही साथ हॉलीवुड सितारों भी अभिनेता को सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

एलन के निधन की खबर की पुष्टि रूनी ब्लैकली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की। एलन ने लिखा-नेशविले में मेरे पति का किरदार निभाने वाले दिग्गत अभिनेता एलन का कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है।' 

सोशल मीडिया पर रूनी के पोस्ट के सामने आते ही फैंस के बीच हडकंप सा मच गया। बता दें कि कई फिल्मों में काम कर चुके एलन को फिल्म नेशविले और द स्टंट मैन के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। 

याद दिला दें कि एलन फिल्मों में आने से पहले एक बॉक्सर थे, इसके साथ ही उन्होंने बतौर स्पोर्ट्स रिपोर्टर काम भी किया था। बाद में एलन ने सिनेमा की पढ़ाई की और 1968 में फलि्म ऑर्गी गर्ल्स 69 से अपना एक्टिंग डेब्यू किया। 

फिल्मों में एलन ने अधिकतर बिजनसमैन और नेताओं के किरदार निभाए थे। आखिरी बार एलन 2016 में फिल्म शेफ जाबू में नजर आए थे।

First published on: Apr 10, 2020 02:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.