कोरोना वायरस के डर से सिंगर माइली ने खुद को वॉशिंग मशीन में किया बंद

By Arunima March 17, 2020, 10:04 p.m. 1k

देश के 15 राज्यों तक कोरोना वायरस फैल चुका है और 128 केस सामने आ चुके हैं। कोरोना की चपेट में आने से अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है। भारत में कोरोना वायरस दूसरे स्टेज में है और खतरा बना है कि हम कहीं तीसरे स्टेज में न पहुंच जाएं। 

कोरोना के कहर के कारण बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है और कुछ फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है। कोरोना वायरस के संक्रमण के डर से जहां एक तरफ सभी लोग अपने घरों में रहने को मजबूर हैं वहीं हॉलीवुड सिंगर माइली साइरस ने खुद को वॉशिंग मशीन में बंद कर लिया है।

 माइली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कूब वायरल हो रहा है। वीडियो की शुरुआत में कोई माइली को ढूढ़ता हुआ आवाज लगा रहा है मैक आप कहां हो... वीडियो में वॉशिंग मशीन नजर आती है और उसके अंदर माइली वाइट ब्लैंकेट में बैठी हुई हैं।

माइली के इस वीडियो को देखकर इस बात का अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि कोरोना वायरस का खौफ किस हद तक बढ़ गया है। आज ही खबर आई है कि 'एवेंजर्स' और 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के एक्टर्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। एक्टर इदरीस एल्बा में भी कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है।

 उन्होंने यह जानकारी ट्विटर पर दी। उन्होंने कहा, 'इस सुबह मैं कोविड 19 के लिए पॉजिटिव पाया गया। हालांकि मैं ठीक महसूस कर रहा हूं। दोस्तों, घर पर रहो, और दिमाग का इस्तेमाल करो। मैं बताता रहूंगा कि मैं कैसा हूं। चिंता की कोई बात नहीं।'

बता दें माइली इससे पहले तलाक की वजह से भी चर्चा में थीं। शादी के आठ महीने के बाद ही माइली साइरस और एक्टर लियाम हेम्सवर्थ ने तलाक ले लिया था। माइली के प्रवक्ता द्वारा जारी किए गए एक ऑफिशल स्टेटमेंट में कहा गया था कि माइली और लियाम दोनों खुद पर और अपने करियर पर ज्यादा फोकस करना चाहते हैं।

 माइली साइरस दुनिया में काफी पॉपुलर हैं। उनके स्टाइल और गानों को काफी पसंद किया जाता है। इसके अलावा माइली को उनकी एक्टिंग के लिए भी जाना जाता है।

ये भी देखिए :- PICS - मुंबई में बढ़ा कोरोना का खतरा तो अपने घर मनाली चली गईं कंगना !

Related Story