मार्वेल सिनेमैटिक ने बदल डाली इन 5 दमदार फिल्मों की रिलीज डेट

By Arunima March 5, 2020, 8:39 p.m. 1k

एवेंजर्स एंडगेम के बाद मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का अगला दौर वैसे तो स्पाइडर मैन की फिल्म फार फ्रॉम होम से शुरू हो चुका है लेकिन इसका असल जलजला इस साल गर्मियों से शुरू होने वाला है। मार्वेल ने अपनी नई फिल्मों की पूरी स्लेट घोषित कर दी है। अप्रैल में ब्लैक विडो की रिलीज से शुरू होकर ये कहानी अगले साल थॉर की रिलीज के साथ नए मोड़ पर पहुंचेगी।

 मार्वेल से मिली जानकारी के अनुसार मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स की अगली फिल्म 'ब्लैक विडो' 30 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन केट शॉर्टलैंड कर रही। फिल्म में स्कार्लेट जोहानसन, फ्लोरेंस प्यू ,डेविड हार्बर और रेचल वाइज मुख्य भूमिका में रहेंगे। ब्लैक विडो के बाद सिनेमाघरों में 6 नवंबर 2020 को बारी आएगी दुनिया फिल्म 'द इटरनल्स' की। 

इस फिल्म का मार्वेल के प्रशंसकों को सबसे ज्यादा इंतजार है क्योंकि इसी फिल्म से मार्वेल एक नई कहानी के बीज बोने जा रहा है। एंजेलिना जोली की इस फिल्म में मौजूदगी भी इसे खास बनाती है। च्लोए झाओ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में एंजेलिना जोली के अलाव रिचर्ड मैडेन, किट हैरिंगटन,सलमा हायेक, जेमा चैन और कुमैल ननजियानी  मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 इसके बाद अगले साल की कुछ फिल्मों की जानकारी भी मार्वेल स्टूडियोज ने साझा की है। डेस्टिन डैनियल क्रेटन निर्देशित फिल्म 'शांग-ची एंड द लेजेंड ऑफ द टेन रिंग्स' 12 फरवरी 2021 को रिलीज होगी। इसमें सिमू लिउ, टोनी लेउंग मुख्य रोल में नजर आएंगे। एवेंजर्स सीरीज के खास किरदार डॉक्टर स्ट्रेंज की वापसी अगले साल की गर्मियों में फिल्म 'डॉक्टर स्ट्रेंज इन द मल्टीवर्स ऑफ मैडनेस' से होगी। 

ये फिल्म 7 मई 2021 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में लीड रोल तो हमेशा की तरह बेनेडिक्ट कम्बरबैच ही करेंगे, उनके साथ इस फिल्म में दिखेंगे एलिजाबेथ ओल्सेन और बेनेडिक्ट वोंग। 

ये भी देखिए ;- बागी 3 में टाइगर ने धाकड़ बॉडी बनाने के लिए की है कड़ी मेहनत, घंटों जिम में बिताया समय !

Related Story