कोरोनावायरस की वजह से टली केटी पैरी की शादी

By Arunima March 7, 2020, 9:58 p.m. 1k

कोरोना वायरस की चपेट में भारत भी आ चुका है। आज शनिवार को देश में कोरोना के तीन ताजा मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या भारत में बढ़कर 34 हो गई है। अभी दो दिन पहले ही अपने नए म्यूजिक वीडियो की रिलीज करने के बाद केटी पैरी (Katy Perry) ने इस बात का खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। 

मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है। पिछले साल केटी ने ब्लूम संग सगाई की थी और इस साल शादी करने वाली थीं। लेकिन अब खबर आ रही है कि कोरोनावायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए केटी और ब्लूम ने अपनी शादी आगे खिसका दी है। बता दें दोनों ने जापान में डेस्टिनेशन वेडिंग करने का फैसला किया था। 

जापान का नाम उन देशों में शामिल है, जहां कोरोना वायरस के ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में केटी ने अपनी शादी पोस्टपोन करना ही ठीक समझा। चीन से फैले कोरोनावायरस (Coronavirus) का संक्रमण अब तक दुनिया के ज़्यादातर देशों तक पहुंच चुका है। भारत इन देशों में से एक है। 

कोरोनावायरस से अब तक दुनिया में करीब तीन हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और हजारों की संख्या में लोग इस वायरस से संक्रमित हैं। बता दें पिछले साल नवंबर में केटी भारत आई थीं। करीब 25 हजार दर्शकों से खचाखच भरे डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने परफॉर्मेंस दी थी। 

इससे पहले मुंबई में करण जौहर ने उनके लिए पार्टी दी थी और उस पार्टी में कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज के साथ केटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। केटी सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिशियन और स्टेज परफॉर्मर हैं।

 जुलाई, 2019 के बाद से केटी ट्विटर पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं उनके 108.4 मिलियन फॉलोवर्स हैं। केटी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं। वह होमोसेक्सुअल लोगों के लिए काम करती हैं। 

ये भी देखिए :- प्रेग्नेंट हैं हॉलीवुड सिंगर केटी पैरी, वीडियो में दिखाया बेबी बंप

Related Story