इंडोनेशियन फैंस ने तैयार किया ‘बोले चूडियां’ का रीक्रिएटड वर्जन, अंतर कर पाना हुआ मुश्किल !

By Aditi Sept. 14, 2020, 11:55 a.m. 1k

नम्रता शर्मा- साल 2001 में आई फिल्म कभी खुशी कभी गम(Kabhi Khushi Kabhie Gham) आपने जरुर देखी होगी। हर जेनरेशन की फेवरेट फिल्मों में से एक रही है करन जौहर की K3G फिल्म का गाना ‘बोले चूडियां’ तो आज भी शादियों की थीम माना जाता है। फिल्म और इसके गानों की दीवानगी सिर्फ देश ही नही बल्कि विदेशों में भी है। हाल ही में इंडोनेशिया फैंस ने करीना कपूर खान, शाहरुख खान, रितिक रौशन और काजोल स्टारर बोले चूडियां गाने को रीक्रिएट किया है। यकीन मानिए इससे बेहतरीन रिक्रिएशन आपने आजतक नहीं देखा होगा।

इंडोनेशिया की जानी मानी सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर वीना और उनके ग्रुप ने इस गाने को नए कलेवर और नए फ्लेवर के साथ शूट किया है। इस गाने को आप ओरिजनल गाने से कंपेयर करेंगे तो शायद ही आपको कोई फर्क नजर आएगा। ना सिर्फ हर एक डॉसर गाने की ओरिजनल स्टारकास्ट के जैसे आउटफिट में नजर आ रहा है बल्कि एक्सप्रैशसंस से लेकर डांस मूव्स तक, कोरियाग्राफी से लेकर डायरेक्शन तक हर चीज परफेक्ट नजर आ रही है।

फ्रेम बाय फ्रेम गाने के रीक्रिएटिड वर्जन को तैयार किया गया है। अब तक इस वीडियो को कई लाख लोग देख चुके हैं और लगातार इसे पंसद किया जा रहा है। इस गाने के कोर्नर में आपको ओरिजनल गाना भी दिखाई देगा। ऐसा इसलिए किया गया है ताकि आप आराम से एक एक सीन की तुलना कर सके।

इस गाने में वीना फैन करीना कपूर के किरदार में नजर आ रही हैं। चांद बेरजू रितिक रौशन, ए.रिजलार्गा शाहरुख खान, मीन एनएक्स काजोल, मामा ओवाय जया बच्चन और रोमी बिग बी के किरदार में दिख रहे हैं। इस गाने के रीक्रिएटड वर्जन के जरिए ओरिजन गाने को स्पेशल ट्रीब्यूट दिया गया है।

इंडोनेशियन फैंस के बीच कभी खुशी कभी गम के गाने बोले चूडियां की फैन फॉलोविंग इतनी है की ना सिर्फ वीना फैन बैंड बल्कि अस्पतलों में भी इस गाने की धूम देखी जा रही है। हाल ही में कोरोना काल के बीच अस्पताल में पीपीई किट पहने डॉक्टर्स इस गाने पर नाचते गाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को भी काफी पंसद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Related Story