कोरोना से हुई हॉलीवुड एक्ट्रेस हिलेरी रोढम क्लिंटन की मौत

By Arunima April 11, 2020, 4:36 p.m. 1k

नम्रता शर्मा

देश और दुनिया भर में कोरोना कहर बरपा रहा है। आम हो या खास ,जरा सी चूक किसी पर भी भारी पड़ सकती है और किसी किसी पर भारी पड भी रही है। इनफैक्ट, अब तो बॉलीवुड(Bollywood) और हॉलीवुड(Hollywood) स्टार्स भी इस लिस्ट में ऐड हो गए हैं। बॉलीवुड में किस तरह कोरोना की मार पड़ रही है यह तो सब जानते ही हैं ।

अब कोरोना की वजह से ही एक ब्रिटिश एक्टर की मौत हो गई़़। ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि हॉरर फिल्म विचफाइंडर (Witchfinder) में नजर आई है हिलेरी हैं। 

हिलेरी की एज 74 साल थी। कुछ दिनों पहले उनमें कोरोना के लक्षण पाए गए थे और अब उनकी मौत की वजह कोरोनावायरस(Covid 19)को ही बताया गया है। वैल, न सिर्फ हिलेरी, इससे पहले हॉलीवुड फिल्म द फॉरेस्ट गंप (The Forest Gump) में नजर आए टॉम हैंक्स भी कुछ दिनों पहले कोरोना पोजिटिव पाए गए थे। सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी कई केस सामने आने के बाद हर किसी में एक डर का माहौल हो गया है।

 सबसे पहले इस लिस्ट में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) का नाम सामने आया था फिलहाल वह अपने घर पर क्वॉरेंटाइन (Quarantine) में है और कोरोना की जंग जीत चुकी है। उनके बाद पूरब कोहली और उनका परिवार भी कोरोनावायरस पोजिटिव पाया गया था, लेकिन वह अभी ठीक है। 

हाल ही में मोरानी फैमिली ने भी अपनी हालत बेहतर होने की खबर दी है। जिस तरह से लगातार बढ़ते जा रहे हैं जरूरत है, सावधानी बरतने की।

Related Story