गणेशोत्सव में जमकर थिरके DIVYANKA और VIVEK DAHIYA ! सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो !

By Aditi Aug. 26, 2020, 5:01 p.m. 1k

नम्रता शर्मा - देशभर में गणेशोत्सव की धूम है। फिल्मी और टीवी जगत के सितारे भी बप्पा को अपने घर विराजमान करा रहे हैं। कोरोना काल में भी आस्था और भक्ति में सराबोर दिखाई दे रहे हैं मनोरंजन जगत के सितारे। टीवी जगत की मशहूर जोड़ी दिव्यंका त्रिपाठी(Divyanka Tripathi) और विवेक दहिया(Vivek Dahiya) ने भी अपने घर में गणपति बप्पा का स्वागत किया।

खास बात ये है कि दिव्यांका और विवेक कुछ वक्त पहले अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं। इस लिहाज से इस घर में उनके उनका पहला गणेशोत्सव है। इसीलिए इस उत्सव के हर पल का आनंद ये दोनों ले रहे हैं। हाल ही में दिव्यांका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया जिसमें दिव्यंका अपने पति विवेक दहिया के साथ मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के कैप्शन में दिव्यांका ने लिखा- गणपति बप्पा मोरया। दिव्यंका ने इस दौरान सभी से अपने घर में इको फ्रेंडली बप्पा लाने की अपील भी की है।

सफेद कुर्ता और जींस में दिव्यांका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। विवेक दहिया कलर फुल टीशर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। दोनों को दिव्यंका और विवेक का ये अंदाज बेहद भा रहा है। दिव्यंका और विवेक के गणेशोत्सव में उनका साथ दिया उनके करीबी दोस्त और निर्माता संदीप सिकंद ने। संदीप ने दोनों के घर पर जाकर भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। संदीप खुद पिछले 46 सालों से अपने घर पर बप्पा की स्थापना करते आ रहे हैं। गणेश भगवान के प्रति उनकी गहरी आस्था है। ऐसे में जब अपने नए घर में दिव्यंका और विवेक ने पहली बार बप्पा को विराजमान कराया तो संदीप  उनके लिए पंडित बन गए।

इस बात की जानकारी भी दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करके दी थी। दिव्यांका ने पंडित बने संदीप का धन्यवाद देते हुए लिखा - जब मिस्टर संदीप सिकंद(Sandeep Sikand) ने मेरे लिए पंडित बनने का फैसला लिया। मैं काफी ब्लैस्ड फील कर रही हूं।

आपको बता दें दिव्यांका और विवेक ने गणपति बप्पा को अपने  घर में विराजमान कराने के बाद खुशी-खुशी उनका विसर्जन भी किया। दिव्यंका और विवेक ने बप्पा से अगले बरस इसी तरह आने और खुशियां लाने की कामना की। सोशल मीडिया पर दिव्यंका और विवेक का गणपति उत्सव का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिससे काफी प्यार मिल रहा है।

Related Story