ऐश्वर्या के 'कजरारे' गाने पर कोरोना वार्ड में लड़कियो ने किया डांस, लोग बोले- कोविड को इतना मनोरंजन दोगी तो जल्दी जाएगा नहीं !

By Aditi Sept. 29, 2020, 6:39 p.m. 1k

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर का देश भर में आग की तरह फैल है। पिछले 6 महीने से इस वायरस ने भारत में करीब 1 लाख लोगों की जान ली है। बहुत तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। ये अच्छी बात है कि भारत में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट 98% है। भारत में इस बीमारी को लेकर सावधानियां तो हैं लेकिन डर कम है। सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अस्पताल के कोरोना वार्ड में ऐश्वर्या का गाना "कजरारे" पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। कोरोना वार्ड में डांस करती लडकियों के साथ अस्पताल कर्मी भी दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है लोगों इन लड़कियों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। 

इस वीडियो में केवल महिलाएं ही डांस करती हुई नजर नहीं आ रही हैं, बल्कि अस्पताल में कोरोना मरीजों की देखभाल में लगे स्टाफ मेम्बर्स भी हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह वीडियो कहा से है, लेकिन कोरोना जैसे जानलेवा वायरस से पीड़ित लोगों के लिए ये वीडियो एक प्रेरणा है।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस आम लोगों के साथ साथ फिल्मी स्टार्स और टीवी स्टार्स के बीच भी तेजी से फैल रहा है। अब तक क बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां इस वायरस की चपेट में आई है। जिसमे से बच्चन परिवार भी शामिल है। जुलाई महीने में ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन अमिताभ बच्चन और अराध्या बच्चन इस वायरस की चपेट में आई थी। संक्रमित होने के बाद पूरे परिवार ने कोरोना वायरस को हरा दिया था और सभी घर वापसी कर चुके हैं। 

Related Story