कोरोना वायरस को लेकर दिव्यांका त्रिपाठी ने किया विवादित ट्वीट

By Arunima March 18, 2020, 12:03 a.m. 1k

देश के 15 राज्यों तक कोरोना वायरस फैल चुका है और 128 केस सामने आ चुके हैं। कोरोना की चपेट में आने से अब तक 3 लोगों की मौत हो गई है। भारत में कोरोना वायरस दूसरे स्टेज में है और खतरा बना है कि हम कहीं तीसरे स्टेज में न पहुंच जाएं। 

कोरोना के कहर के कारण बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है और कुछ फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई है। अकेले महाराष्ट्र में 39 लोग संक्रमित हैं जोकि देश में सबसे ज्यादा है। आम से लेकर खास तक, हर कोई कोरोना वायरस से बचने की कोशिश कर रहा हैं। वहीं फिल्मी सितारे भी अपने फैंस को कोरोना वायरस के बचने और साफ-सफाई करने की सलाह दे रहे हैं। 

इस बीच छोटे पर्दे की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने कोरोना वायरस को लेकर ऐसी बात बोल दी है कि वह सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं। इसके बाद उन्हें माफी भी मांगनी पड़ी गई। दरअसल कोरोना वायरस के चलते केंद्र और सभी राज्य की सरकारों ने फिलहाल के लिए लगभग सभी काम-धंधों को रोक दिया ताकि लोगों के बीच कोरोना वायरस फैलने से रोका जा सके।

 ऐसे में शहरों की सड़कों, ऑफिस और कारखानों में लोगों की संख्या ना के बराबर दिख रही हैं। टीवी अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने मुंबई में ऐसे माहौल को देखते हुए सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने लिखा, 'मुंबई में बहुत कम ट्रैफिक के साथ, कोरोना वायरस मेट्रो, पुलों और चिकनी सड़कों को जल्दी से पूरा करने के लिए एक अवसर की तरह लगता है।'

दिव्यांका त्रिपाठी को इस ट्वीट के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। कई ट्रोलर्स ने उन्होंने 'असंवेदनशील' बताया है। ट्रोलर्स के कमेंट को देखते हुए दिव्यांका त्रिपाठी को माफी मांगी पड़ी। 

अपने विवादित ट्वीट के बाद उन्होंने कुछ देर बाद ट्विटर पर माफी मांगी। दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी माफी में लिखा, 'हम सभी इंसान हैं और गलतियों के लिए अतिसंवेदनशील है। 

इस परिवर्तनशील और हिंसक सोशल मीडिया की दुनिया में, महत्वपूर्ण सवाल यह है: अगर कोई एहसास करने और माफी मांगने में सक्षम है .. तो क्या आप माफी करने और आगे बढ़ने में सक्षम हैं? क्या सब कुछ खबर और तर्क का बिंदु होना चाहिए? वहां मानवता कहां है?'

ये भी देखिए :- 35 साल की हुईं दिव्यांका त्रिपाठी, आज इंडस्ट्री की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस में शुमार हैं

Related Story