बिपाशा मालदीव में ऐसे सेलिब्रेट कर रही हैं पति करण का बर्थेडे

By Arunima Feb. 24, 2020, 5:16 p.m. 1k

बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने कल अपना 38वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 23 जनवरी 1982 को दिल्ली में करण सिंह ग्रोवर का जन्म हुआ था। इस खास दिन को करण अपनी पत्नी और एक्ट्रेस बिपाशा (Bipasha) संग मालदीव में सेलिब्रेट कर रहे हैं। 

बिपाशा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीर शेयर की हैं जिनमें वो और करण स्वीमिंग पूल में मस्ती करते दिख रहे हैं। किसी तस्वीर में वो लिप किस कर रहे हैं तो किसी में कुल लुक दे रहे हैं। दोनों की ये तस्वीर काफी अच्छी हैं। 

तस्वीर शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन भी लिखा है जिसमें उन्होंने अपने मंकी लव यानी करण को बर्थडे विशा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'एक और हॉलीड मेरे पार्टनर के साथ... मेरे सबकुछ'। 

आपको बता दें कि करण और  बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी लविंग तस्वीर शेयर करते रहते हैं। दोनों के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं पर सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैंस से कनैक्ट रहती हैं। एक्ट्रेस साल 2015 में करण के साथ ही हॉरर फिल्म 'अलोन' में नजर आई थीं। 

इसके बाद से एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। वहीं करण के हाल ही में एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में नजर आए थे।

 इस सीरियल में उन्होंने मिस्टर बजाज का किरदार निभाया था जो दर्शकों को काफी पसंद आया। इसके अलावा वो हाल ही में 'बिग बॉस 13' में भी दिखे थे। करण यहां आरती सिंह को सपोर्ट करने आए थे।

ये भी देखिए :- 38 साल के हुए बिपाशा के पति करण सिंह ग्रोवर, एक्ट्रेस से की थी तीसरी शादी

 

Related Story