क्या ब्रैड पिट की वजह से ऑस्कर अवॉर्ड 2020 में नहीं आईं एंजेलिना जोली

By Arunima Feb. 11, 2020, 8:19 p.m. 1k

बीते रोज कई बड़ी हस्तियों ने ऑस्कर अवॉर्ड 2020 में शिरकत की। ब्रैड पिट ने वन्स अपॉन ए टाइम के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का ऑस्कर जीता। इस अवॉर्ड को पिट ने अपने बच्चों के लिए समर्पित किया। इस अवॉर्ड शो से ब्रैड पिट की एक्स वाइफ और अभिनेत्री एंजेलिना जोली शामिल नहीं हुईं।

 इतनी बड़ी अभिनेत्री का ऑस्कर में न आना फैंस को खलने लगा तो सोशल मीडिया पर सवाल किए जाने लगे कि क्या ब्रैड पिट की वजह से एंजेलिना ने ऑस्कर में हिस्सा नहीं लिया। लेकिन इसकी वजह कुछ और ही है।

दरअसल एंजेलिना को इस बार किसी भी फिल्म के लिए नामांकन नहीं मिला था। ऐसे में अभिनेत्री से इस समारोह से दूरी बनाकर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करना ही बेहतर समझा। दरअसल एंजेलिना अपनी पहली मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म द एटरनल्स की लंदन में शूटिंग कर रही हैं।

 इस फिल्म में एंजलिना Thena के किरदार में हैं। ब्रैड पिट को 33 सालों बाद पहला ऑस्कर अवॉर्ड मिला है। पिट सात बार नॉमिनेट हो चुके हैं। पिट ने दो शादियां की हैं। पिट ने साल 2000 में एनिस्टन से शादी की थी और 2005 में दोनों अलग हो गए।

 एनिस्टन के बाद पिट ने एंजेलीना जोली से 2014 में शादी की। एंजेलिना जोली ने सितंबर 2016 में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं। बैड पिट की तलाक पर बात करते हुए एंजेलिना ने कहा था- उन्होंने शराब की लत की वजह से हॉलीवुड में कई मौके खो दिए।

तलाक के बाद एंजेलिना जोली ने आरोप लगाया था कि अलग होने के बाद से पिट बच्चों के खर्च के लिए उचित धनराशि नहीं दे रहे हैं। बैड पिट पर अन्य महिलाओं को कथित तौर पर डेट करने की चर्चाएं भी सामने आती रही हैं।

Related Story