कोरोना पॉजिटिव पाए गए अमेरिकी टीवी होस्ट एंडी कोहेन

By Arunima March 29, 2020, 10:02 p.m. 1k

कोरोना वायरस भारत में तेजी से लोगों में फैलता जा रहा है। इससे संक्रमित होने वालों की संख्या एक हजार से ज्यादा हो गई है। वहीं अब तक 25 लोग मर चुके हैं। लोगों के बीच संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश को लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान बॉलीवुड सितारे अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए कोरोना वायरस से बचने की नसीहत दे रहे हैं। साथ ही लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की बात भी कर रहे हैं।

 अमेरिकी टीवी होस्ट एंडी कोहेन (Andy Cohen) ने जानकारी दी है कि वह Covid-19 से संक्रमित है। उन्होंने बताया मुझे जैसे ही कोरोना के लक्षण दिखे मैंने टेस्ट कराया और खुद को आइसोलेशन में रखा। बाद में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। कोहेन ने लोगों से घर में रहने की अपील की है।

 इस पोस्ट के बाद कोहेन के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एंडी कोहेन जाने माने सेलिब्रिटी हैं। उनके ही शो में शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शामिल हुए थे और अपने रिलेशनशिप से जुड़ी कई बातें बताई थीं। कोहेन से पहले 'गेम ऑफ थ्रोन्स' में काम कर चुकी अभिनेत्री इंदिरा वर्मा भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गईं थीं। उनका इलाज चल रहा है।

इंदिरा ने लिखा- 'मैं बिस्तर पर हूं और मेरी तबीयत नासाज है। सुरक्षित और स्वस्थ रहे और अपने साथ के लोगों के प्रति दयालु रहे।बहुत दुखद है कि हमारा और दुनियाभर के कई कार्यक्रम कोविड-19 की वजह से प्रभावित हुए हैं। हमें जल्द ही वापसी की उम्मीद है।'

जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'क्वांटम ऑफ सोलेस' में काम कर चुकीं ओल्गा कुरिलेंको की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। ओल्गा से पहले टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी भी कोरोना के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि दोनों अब ठीक हो चुके हैं।

बता दें दुनिया भर में कोरोना वायरस से संक्रमण के कुल मामले दो लाख 75 हजार के पार हो चुके हैं, वहीं मरने वालों की संख्या 11,000 पार पहुंच चुकी है। भारत में कोविड-19 के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र, केरल और उत्तर प्रदेश में हैं।

ये भी देखिए :- चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का कोरोना वायरस टेस्ट, परेशानी में परिवार

Related Story