नीलगिरी के जंगलों में अदा शर्मा शूट कर रही हैं अपनी नई फिल्म, शेयर किया जंगल का वीडियो

By Aditi Aug. 26, 2020, 5:58 p.m. 1k

अदिति त्यागी- बॉलीवुड एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma) इन दिनों अपनी नई तेलुगु फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। कोरोना काल में वो नीलगिरी के जंगलों में फिल्म को शूट कर रही हैं। हाल ही में अदा ने अपनी आने वाली फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर ऑनलाइन शेयर किया । फिल्म के लुक से जाहिर हो रहा है कि ये एक हॉरर फिल्म है। 

अपनी फिल्म के बारे में अदा ने E24 से बात की और कहा, 'मेरी पहली फिल्म 1920  से ही दर्शकों ने मुझे हर बार सपोर्ट किया है। हर बार मैंने कोई भी जोखिम भरा रोल किया आप सबने मुझे इतना प्यार दिया। फिलहाल हम एक जंगल में  शूटिंग कर रहे हैं, और मुझसे सबने यहा कोरोना का हाल पूछा तो बता दूं कि यहां ज्यादा लोग नहीं हैं। यहां पर सांप बिच्छू समेत कई जानवर हैं । वो बार बार हमारे सेट पर हमें हैलो कहने आते हैं। आपको बता दें कि हम सभी को शूट शुरू करने से पहले क्वारंटाइन किया गया था और शूट अब वास्तव में अच्छी तरह से चल रहा है। मैं इस समय में शूटिंग करने के लिए खुद को काफी लकी समझती हूं।'' बता दें कि ये फिल्म गौरी कृष्ण प्रोड्यूस कर रहीं  है और विप्रा इसे डायरेक्ट कर रहीं हैं। टीम में ज्यादा लोगों को शामिल नहीं किया गया है। 

अदा इन दिनों नीलगिरी के जंगलों के खूब वीडियो शेयर कर रही हैं। कोरोना काल में आबादी से दूर वो जंगल में शूटिंग को खूब इंजॉय कर रही हैं।  अदा ने वहां शूटिंग के दौरान जंगल हाउस का वीडियो शेयर किया है। इसके अलावा वो जंगल के आसपास काफी घूम फिर भी रही हैं और नेचर को इंजॉय कर रही हैं। 

 एक्ट्रेस अदा शर्मा  (Adah Sharma ) ने अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद साल 2008 में आई हॉरर फिल्म '1920' से अपना बॉलीवुड डेब्यू  किया था। '1920' की सफलता के बाद अदा शर्मा ने कई फिल्मों में अपना किरदार निभाया और फिर 'हंसी तो फंसी' मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा की गर्लफ्रेंड और परिणीति चोपड़ा की बहन का रोल किया। कमांडो 2 और कमांडो 3 में भी अदा शर्मा के काम को सराहा गया। 

Related Story