Sapna Choudhary के ठुमकों ने बजाई फैन्स के दिलों की घंटी, 'मैं धर्मेंद्र' गाने पर धमाल !

By Neetu June 11, 2020, 4:28 p.m. 1k

रूपाली जायसवाल- लॉकडाउन में भी हरियाणवी डांसर सपना चौधरी(Sapna Choudhary) के डांस मूव्स का कोई मुकाबला नहीं है, सपना के ठुमकों में जो बात है शायद वो भी किसी और डांसर में नहीं है। इसी का नतीजा है कि सपना सोशल मीडिया पर एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ते जा रही हैं और लॉकडाउन में बिना कुछ किए भी ये बाला अपने लटके-झटकों से फैन्स को मदहोश कर रही हैं।

हाल ही में सपना चौधरी का एक पुराना सुपरहिट गाना 'तू चीज लाजवाब'(Tu Cheej Lajawab) यूट्यूब पर काफी ज्यादा देखा और सर्च किया जाने वाला वीडियो बना और अब सपना चौधरी का एक और हरियाणवी गाना यूट्यूब पर छा सा गया है। गाने का नाम है 'मैं धर्मेंद्र रे गोरी तू मेरी हेमा मालिनी बन जाइए (Main Dharmendra Re Gori Tu Meri Hema Malini Maan Jayiye)' जिसमें सपना हमेशा की तरह दिल खोलकर और पूरी एंजॉयमेंट के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को अब तक 21 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सपना के इस बेहतरीन डांस वीडियो को 'टशन हरियाणवी' (Tashan Haryanvi) चैनल ने शेयर किया है, और काफी कम समय में ये वीडियो फैन्स के दिलों में घंटियां बजाने में कामयाब रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग सपना चौधरी की जमकर तारीफें कर रहे हैं, और लॉकडाउन में बोरियत से बचने के लिए फैन्स सपना के गानों का ही सहारा ले रहे हैं। 

हाल ही में सपना का एक नया म्यूजिक वीडियो 'डोप छोरा'(Dope chora) भी आउट हुआ है जिसमें सपना सलवार-सूट के बजाय वेस्टर्न आउटफिट पहने फुल टू पार्टी मूड में नज़र आ रही हैं। वहीं इस बेहतरीन गाने के लिरिक्स एमडी ने लिखे हैं। 

खैर ये तो सपना के फैंस की दीवानगी है जिसकी वजह से वो इस मुकाम पर पहुंची हैं लेकिन ये भी सच है कि सपना भी फैंस का दिल से स्वागत करती हैं और उनके वीडियोज यू-ट्यूब और इंटरनेट पर इस कदर धमाल मचाते हैं कि, कुछ ही मिनटों में वो वायरल हो जाते हैं।

Related Story