Lockdown के दौरान मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म 'व्हाट इफ' हुई रिलीज !

By Neetu May 13, 2020, 12:55 p.m. 1k

उमेश शुक्ला - अभिनेता मनीष पॉल (Manish Paul) अपनी अदाकारी और बढ़िया सेंस ऑफ ह्यूमर से हर बार हमारा दिल जीतते हैं। वैसे हम सभी जानते हैं की मनीष एक अपने मजाकिया अंदाज में वन लाइनर के मास्टर है, जो हमेशा दर्शकों को गुदगुदाता है और सभी लोगों का खूब मनोरंजन करते है इसलिए मनीष को सुल्तान ऑफ स्टेज कहा जाता है।

इस लॉकडाउन में जहां दुनिया इस महामारी की स्थिति से पीड़ित है , वही मनीष लगातार इस  संकट की घड़ी में योगदान लोगों की हिम्मत बढ़ा रहे हैं। उन्होंने अपने स्टॉफ की देखभाल करने से लेकर दान देने और जागरूकता पैदा करने तक उन्होंने हर संभव मदत की है। हम सभी ने मनीष को इस लॉकडाउन (Lockdown) में कुछ नया करते हुए देखा है जैसे कि खाना पकाना, अपने परिवार के साथ समय बिताना, पियानो सीखना के साथ गाना गाते हुए देखा है। 

 इस बार मनीष अपने फैंस के लिए एक दिलचस्प शार्ट फिल्म (Short Film) को लेकर आये हैं। शार्ट फ़िल्म का नाम "व्हाट इफ़" है , इस फ़िल्म के लिए जियो स्टूडियोज और मनीष पॉल के बीच सहयोग से बनी है । फ़िल्म को जियो स्टूडियोज और मनीष पॉल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है । तथा इस शार्ट फ़िल्म को जियो सिनेमा ऐप पर भी स्ट्रीम कर सकते है !

मनीष की फ़िल्म व्हाट इफ की बात करे तो यह काल्पनिक फ़िल्म जरूर है लेकिन हमें इस लॉकडाउन से होने सकने वाले गंभीर परिणाम के बारे में सूचित करती है , साथ ही हमे कैसे इस महामारी से बचाव करना है इसके लिए प्रेरणा देती है । 

मनीष पॉल कहते है " आप कहोगे के में नेगेटिव क्यों कह रहा हूं , लेकिन इस समय नेगेटिव ही पॉजिटिव है । मनीष लोगों से आगे कहते है , में हमेशा मजाक करता हु जिसे आप सभी गंभीरता से सुनते है ,लेकिन इस बार जो में गंभीर बात इस शार्ट फ़िल्म से कह रहा हु उसे मजाक में मत लीजये । इस लॉकडाउन का पालन करे अपने घर में परिवार के साथ रहे और स्वस्थ रहे। मनीष फ़िलहाल " क्या बोलती पब्लिक शो की मेजबानी कर रहे हैं जो सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो है।

Related Story