भोजपुरी स्टार Amrapali Dubey और Anjana Singh का ये धमाकेदार डांस वीडियो हो रहा है खूब वायरल ।

By Neetu June 6, 2020, 12:28 p.m. 1k

सारिका स्वरूप - भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। आम्रपाली दुबे अपनी अदाओं के लिए जानी जाती है। उनकी भोजपुरी फिल्में दर्शकों को खूब पसंद आती है। वही वो अपने डांस से धमाल मचाने के लिए भी जानी जाती हैं। उनका डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता हैं। जिसे उनके फैन्स खूब पसंद करते हैं। 

अब हाल ही में आम्रपाली दुबे का एक डांस वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो जबरदस्त डांस करती नज़र आ रही है। वही इस वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में आम्रपाली के साथ भोजपुरी फिल्म कि चर्चित एक्ट्रेस अंजना सिंह (Anjana Singh) भी नजर आ रही हैं। दोनों ने ही इस डांस वीडियो से धूम मचा दिया है। लोगों को दोनों का ये डांस वीडियो खुब भा रहा है। 

आम्रपाली के इस डांस वीडियो की लोकप्रियता का अंदाजा हम इस को देख के ही लगा सकते हैं कि यूट्यूब (YouTube) पर अभी तक इस गाने को 7 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और इसे देखने का सिलसिला अभी भी जारी है। लोगों को इस वीडियो में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का डांस बहुत पसंद आ रहा साथ ही दोनों कि केमिस्ट्री कि भी लोग खुब तारीफ कर रहे हैं।

वायरल हो रहे इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) का नाम 'सौतिनिया के चक्कर' में है। गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह की जोड़ी लहंगा और चोली में नजर आ रही है। जैसा अक्सर सिनेमा या छोटे पर्दे यानी टीवी पर दिखाया जाता है कि कैसे सौतन आपस में एक दूसरे की टांग खीचती हैं। इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह के बीच भी कुछ ऐसी ही केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। इस गाने को कल्पना इंदु सोनाली ने अपनी आवाज दी है। और म्यूजिक राजेश राजनीश ने दिया है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं। इस गाने कि पॉपुलरिटी दिन ब दिन और बढ़ती जा रही है। 

आपको बता दे कि आम्रपाली दुबे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के चनहर गांव में पैदा हुई हैं। उन्होंने भवन कॉलेज, मुंबई से पढ़ाई कि है। अपनी पढ़ाई के दौरान शुरूआत में वह एक डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन बाद में उन्होंने अपने करियर के लिए ऐक्टिंग को चुना। उसके बाद उन्हें एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में मिली जिसमें उन्होनें अपने दमदार परफोर्मेंस से खुब नाम कमाया हैं । 

उन्होंने 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' में सुमन के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्हें 2014 में भोजपुरी फिल्म में दिनेश लाल यादव की फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला' से फ़ेमस हुई । साल 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवार्डस (IBFA) में फिल्म 'निरहुआ हिंदुस्तानी' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस के पुरस्कार से सम्मानित भी किया गया। इसके अलावा आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Related Story