single-post

VIDEOS- मनीष मल्होत्रा के पिता की प्रेयर मीट में पहुंचे आलिया-करण और कृति समेत ये सितारे

Nov. 19, 2019, 9:58 p.m.

बॉलीवुड में हाल ही में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के पिता का निधन हुआ है। मनीष के पिता का निधन कल ही हुआ है। मनीष के पिता ने सोमवार की सुबह आखिरी सांस लीं। 90 साल की उम्र में मनीष के पिता का निधन हुआ। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मनीष के पिता बीते कुछ समय से बीमार चल रहे थे। वहीं कल मनीष के पिता का अंतिम संस्सकार हो चुका है। मनीष के घर पर कल से ही सितारों का तांता लगा हुआ है। 

सितारे मनीष के घर जा रहे हैं औऱ उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। वहीं आज मनीष मल्होत्रा के पिता की प्रेयर मीट हुई है।  इस प्रेयर मीट में बॉलीवुड के कई लोग शामिल हुए हैं। प्रेयर मीट में आलिया भट्ट भी पहुंची हैं। 

आलिया भट्ट को प्रेयर मीट की जगह पर बाहर देखा गया।  आलिया के अलावा नीतू कपूर भी यहां पहुंची। नीतू कपूर और आलिया को आगे पीछे आते देखा गया। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी मनीष मल्होत्रा के पिता की प्रेयर मीट में पहुंची। अमीषा पटेल को भी यहां स्पॉट किया गया था।एक्टर तुषार कपूर भी यहां नजर आए हैं। 

 हालांकि तुषार यहां अकेले ही दिखे उनके साथ उनके पिता जितेंद्र नजर नहीं आए। उर्मिला मातोंडकर कल भी उनके घर गईं थीं और आज भी वो मनीष के पिता की प्रेयर मीट में शामिल हुई हैं। उर्मिला को भी यहां स्पॉट किया गया। 

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों फिल्म पागलपंती के प्रमोशन में बिजी हैं लेकिन वो भी वक्त निकालकर मनीष के पिता की प्रेयर मीट में पहुंचे। वो यहां अपनी वाइफ सुनीता कपूर के साथ नजर आए। 

अनन्या पांडे भी यहां नजर आईं हैं। मनीष के पिता की प्रेयर मीट में अनन्या अपनी मम्मी भावना पांडे के साथ पहुंची। डायना पेंटी भी इस प्रेयर मीट में पहुंची।

 मनीष के करीबी दोस्त करण जौहर भी यहां नजर आए हैं। करण के अलावा कृति सेनन भी उनके पिता के प्रेयर मीट में पहुंची।

 वहीं कई औऱ सितारे भी प्रेयर मीट में मनीष का हौंसला बढ़ाने गए औऱ उनके पिता को श्रद्धांजलि अर्पित की।