single-post

VIDEO- बॉयफ्रेंड को सुष्मिता ने बताया अपनी बेटियों का पिता, जल्द कर सकती हैं शादी !

Feb. 2, 2019, 1:33 p.m.

बॉलीवुड में इन दिनो एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के अफेयर की खबरें खूब उड़ रही हैं। सुष्मिता बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अक्सर अपने अफेयर के चलते सुर्खियों में रहती हैं। सुष इन दिनों अपने 15 साल छोटे एक मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही है। दोनों का अफेयर अब जगजाहिर है। इनके अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर आए दिन छाई रहती है। कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही है कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन से शादी भी करने वाली हैं। हालांकि अबतक इन खबरों पर सुष्मिता ने कोई मोहर नहीं लगाई है। लेकिन सुष्मिता ने इशारों ही इशारों में ये जरूर कह दिया है कि उनकी बेटियों को पापा मिल गए हैं। 

हुआ ये है कि हाल ही में सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ हैं। ये वीडियो स्पोर्ट् डे इवेंट का है, जहां सुष्मिता बेटियों को लेकर गईं थी। वीडियो में रोहमन के अलावा बाकी बच्चों के पापा भी नजर आ रहे है, जोकि एक रेस में हिस्सा लेते हुए दिखाई दे रहे है। वहीं इस रेस में रोहमन ने भी हिस्सा लिया है। रोहमन ने हिस्सा लेने के बाद इस रेस को जीता भी है। जीत की खुशी को सुष ने सोशल मीडिया पर जाहिर किया है।

ALSO READ : 15 साल छोटे बॉयफ्रेंड को बंगाली में I Love You बोलना सीखा रही हैं सुष्मिता सेन, देखिए VIDEO

 वीडियो शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया है कि ये अलीशा के फादर की रेस है और उन्होंने इसे जीता भी है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि वो अपने रूह यानि रोहन पर बहुत गर्व करती है। अब ऐसे में लग रहा है कि सुष की बेटी अलीशा और रेने को रोहमन के तौर पर उनके पापा मिले है। बता दें कि सुष्मिता ने इन दोनों बेटियों को अडोप्ट किया है। हो सकता है कि सुष्मिता जल्द ही रोहमन के साथ शादी कर लें और अपना घर भी बसा लें। देखते हैं कि आखिर क्या होता है।