single-post

VIDEO- अपनी मेंहदी में प्रियंका ने निक के साथ खेला क्रिकेट मैच, दूल्हा-दुल्हन की टीम में हुई टक्कर

Dec. 2, 2018, 5:27 p.m.

आखिरकार आज वो दिन है जिसका प्रियंका चोपड़ा को सालों से इंतजार था। प्रियंका आज निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध रही है। हालांकि कल ही उन्होंने केथोलिक रीति-रिवाज से शादी की है। आज वो अब हिंदू रीति-रिवाज से निक जोनस से शादी कर रही है। आखिरकार अब निक जोनस इंटरनेशनल जीजा बन ही जाएंगे। शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हो रही है। बीते दिनों ही 29 नवंबर से इस महल में प्रियंका की शादी की रस्में चल रही है। 

 1 दिसंबर को दोनों की जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में क्रिश्चियन वेडिंग हुई। सफेद गाऊन में दुल्हन बनी प्रियंका ने निक को आई डू कह दिया है।जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी के बाद जमकर आतिशबाजी हुई। 

आतिशबाजी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। कल दोनों की शादी हुई तो हर तरफ से बधाईयों का तांता लग गया। इस शादी में जोनस ब्रदर्स और प्रियंका के भाई ग्रूममेंस थे। तो वहीं परिणीति और सोफी टर्नर प्रियंका की ब्राइड्मेड्स बनीं। प्रियंका ने उम्मेद भवन में अपनी शादी के हर पल को जिया है। 

प्रियंका ने मेहंदी में भी जमकर मस्ती की है। हाल ही में प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी में एक पिक्चर पोस्ट की है। इस पिक्चर में वो निक समेत बाकी सभी लोगों के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के जरिए उन्होने बताया कि वहां इन सबने क्रिकेट मैच खेला है। प्रियंका ने लिखा कि, टीम ब्राइड वर्सेज टीम। वहीं प्रियंका ने एक वीडियो भी शेयर किया है।

 जिसमें निक जोनस क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं। जोधपुर के इस राजमहल में खूब जश्न हो रहा है। बता दें कि, अपनी मेहंदी में प्रियंका ने मल्टीकलर लहंगा पहना है। जाने माने डिजाइनर अबू जानी संदीप खोसला के मल्टीकलर लंहगा पहना है। वहीं निक ने लाइट ग्रे कलर का कुर्ता पायजामा पहना।  इतना ही नहीं प्रियंका के साथ-साथ निक ने भी अपने हाथों पर मेहंदी लगाई। अब दोनों की आज हिंदू रीति-रिवाज से शादी हो रही है।