single-post

VIDEO- लग्जरी गाड़ी छोड़ मेट्रो से सफर करते दिखे खिलाड़ी अक्षय, कोई उन्हें पहचान भी नहीं पाया

Sept. 18, 2019, 9:17 p.m.

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों में लगे हुए हैं। अक्की एक के बाद एक अपनी फिल्मों की शूटिंग निपटा रहे हैं। बीते दिनों ही अक्षय फिल्म मिशन मंगल में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही है। इसके साथ इस साल भी उनकी दो और फिल्में आने वाली हैं। इन दिनों वो मुंबई में अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की शूटिंग कर रहे हैं। अब ये तो सब जानते ही हैं कि मुंबई में ट्रेफिक का कितना बुरा हाल है। ट्रैफिक मुंबई में इतना होता है कि लोगों को आने जाने में ही घंटो लग जाते हैं। ऐसे में स्टार्स को भी फिल्म की शूटिंग के लिए काफी परेशानियों को झेलना पड़ता है। अब अक्षय जैसे वक्त के पाबंद स्टार तो फिल्म के सेट पर लेट पहुंचना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं।

 हाल ही में अक्षय के साथ कुछ ऐसा ही हुआ तो उन्होंने सीधे ही मेट्रो से सफर किया। दरअसल अक्षय ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में अक्षय बता रहे हैं कि वो घाटकोपर में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के बाद उन्हें सीधे ही वर्सोवा पहुंचना था। जब अक्षय ने मेप में देखा तो उन्हें पता चला कि उन्हें घाटकोपर से वर्सोवा पहुंचने में पूरे 2 घंटे लगेंगे। ऐसे में अक्षय ने मेट्रो से जाना ही बेहतर समझा। वीडियो में दिख रहा है कि अक्षय मेट्रो में किसी कौने में बैठे दिख रहे हैं। अक्षय वीडियो में कह रहे हैं कि, मैं इस वक्त मेट्रो में हूं। किसी कौने में बैठा हू। मेरे साथ मेरे डायरेक्टर राज भी हैं, जिन्होंने गुड न्यूज डायरेक्ट की है। तो उन्होंने मुझसे कहा कि क्यों ना मेट्रो से चलें। मैंने कहा भीड़भाड़ काफी होगी, तो मैंने भी कहा चलो फिर चलते ही हैं। तो अब मैं मेट्रो में हूं और चुपचाप कौने में बैठा हूं। शायद कुछ लोग जानते भी हैं।

 बाकी लोगों को नहीं पता है, आपको नजारा दिखाता हूं यहां से। इसके बाद अक्षय कहते हैं कि मेट्रो से ट्रेवल करना बहुत अच्छा है। अक्षय ने बताया कि वो सिर्फ 20 मिनिट में अपने डेस्टीनेशन पर पहुंच गए। खैर अब अक्षय का ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। अक्षय इस साल हाउसफुल 4 और गुड न्यूज में दिखेंगे